website counter widget

कंगाल पाकिस्तान ने ‘Howdy Modi’ इवेंट के विरोध के लिए मांगा चंदा

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आगामी 22 सितम्बर को अमेरिका के ह्यूस्टन में एक विशाल कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसमे प्रधानमंत्री अमेरिका में रह रहे लगभग 50,000 प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) के साथ मंच साझा करेंगे। इस कार्यक्रम का विरोध बौखलाया पकिस्तान कर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी का दुनिया में सम्मान पकिस्तान को रास नहीं आ रहा है। इस कार्यक्रम का विरोध करने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर चंदा मांग रहा है। वैसे तो पाकिस्तान से भारत के रिश्ते कभी भी ज्यादा अच्छे नहीं रहे लेकिन जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तान और बुरी तरह बौखलाया हुआ है।

Swami Chinmayanand : स्वामी चिन्मयानंद ने कबूला जुर्म

जानकारी के अनुसार कंगाल पाकिस्तान पीएम मोदी (Narendra Modi) के नाम पर पैसा कमाने की चालाकी कर रहा है. इसके लिए बाक़ायदा एक पाकिस्तानी नागरिक ने एक फ़र्ज़ी अकाउंट बनाया है. इस अकाउंट के द्वारा न सिर्फ अमेरिका में रह रहे पाकिस्तानियों को विरोध प्रदर्शन के लिए इकठ्ठा किया जा रहा है। बल्कि उनसे इसका विरोध करने के लिए चंदा भी माँगा जा रहा है।

अगले सप्ताह लगातार 4 दिनों तक बंद रहेंगे सभी बैंक

फ़र्ज़ी अकाउंट ‘IHF’ के नाम पर बनाया गया है. ‘IHF’ यानी इंटरनेश्नल ह्यूमेनिटेरियन फ़ाउंडेशन के नाम पर बनाए गए फ़र्ज़ी अकाउंट में से ओक है. इसने अपने हैशटैग कई पेज के नाम दिए हैं, उसमें ‘SFJ’ यानी सिख फ़ॉर जस्टिस को भी टैग किया गया है. जैसा सब जानते है की खालिस्तान समर्थक इस हैशटैग का इस्तेमाल कर रेफरेंडम 2020 नाम की भारत विरोधी मुहीम चलाते हैं. ‘IHF’ का असली फ़ेसबुक हैंडल ‘इंटरनेश्नल ह्यूमैनिटी फ़ाउंडेशन’ के नाम से है जिसका हैडक्वाटर केन्या और इंडोनेशिया में है.

इस कार्यक्रम का विरोध करने के लिए पाकिस्तान की तरफ से पूरी तैयारी की जा रही है।यही नहीं 27 सितंबर को जब पीएम मोदी यूएनजीए को संबोधित करेंगे, उसी दिन पाकिस्तानी न्यूयॉर्क में प्रदर्शन करने की तैयारी में है. इमरान खान ने अपने सलाहकार जुल्फी बुख़ारी को इस काम की जिम्मेदारी सौपी है, जो कि लगातार अमेरिका में रहने वाले खालिस्तान समर्थकों और पाकिस्तानी ग्लोबल फ़ाउंडेशन के चीफ से मिलकर इस नापाक हरकत की प्लानिंग कर रहा है।

कॉरपोरेट टैक्स में छूट पर RBI गवर्नर का बड़ा बयान

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.