Facebook CEO Mark Zuckerberg : फेसबुक फाउंडर मार्क जकरबर्ग कि चौंकाने वाली टिप्पणी

0

पूरी दुनिया में सबसे लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के फाउंडर मार्क जकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने एक बेहद चौकाने वाला बयान दिया है. जानकारी के अनुसार जकरबर्ग ने गुरुवार को फेसबुक के कर्मचारियों के साथ एक टाउनहॉल मीटिंग में कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मेरे पास कोई पैमाना है कि किसी के पास कितनी संपत्ति होनी चाहिए (Facebook CEO Mark Zuckerberg)। हालांकि, एक मुकाम पर पहुंचने के बाद, किसी के पास भी इतना पैसा रखने का अधिकार नहीं होना चाहिए। जकरबर्ग दुनिया के पांचवें सबसे अमीर शख्स है। वर्तमान में 70 अरब डॉलर की संपत्ति के मालिक है।इसके बावजूद अकूत संपत्ति पर बयान देन बेहद चौंकाने वाला है।

अमेरिका और चीन के बीच युद्ध!

ज़करबर्ग (Facebook CEO Mark Zuckerberg) ने कहा कि मैंने और मेरी पत्नी प्रेसीलिया चान दोनों ने मिलकर यह तय किया है कि हम अपनी कमाई का अधिकतर हिस्सा अपने जीवन में दान दे देंगे. हालांकि, बहुत सारे लोगों को यह भी काफी नहीं लगता है.
फेसबुक फॉउंडर मार्क जुकरबर्ग का एक ऑडियो क्लिप लीक हुआ है. इस ऑडियो से पता चला कि वह चीनी वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok) को इंस्टाग्राम (Instagram) से बेहतर मानते हैं. जानकारी के अनुसार पहले The Verge ने ऑडियो फाइल के साथ टेक्स्ट को पोस्ट किया. गुप्त मीटिंग के दौरान जुकरबर्ग ने कहा कि टिकटॉक काफी बेहतर कर रहा है खासकर भारत में, जहां ऐसा लगता है कि यह इंस्टाग्राम से भी आगे निकल गया है.

अशोक तंवर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

मार्क जकरबर्ग की कंपनी के कर्मचारियों के साथ टाउनहॉल मीटिंग फेसबुक की पुरानी परंपरा रही है। यह मीटिंग सामान्यतया निजी होती है और इसमें हुई बातचीत कभी लीक नहीं होती है। लेकिन इस बार द वर्ज ने इससे पहले की एक बैठक के दौरान हुई बातचीत को लीक कर दिया था, जिसमें उन्होंने एलिजाबेथ वारेन की फेसबुक को तोड़ने की योजना का विरोध किया था।

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी गिरफ्तार

-Mradul tripathi

Share.