दिग्विजय देंगे पीएम मोदी को सही राह

0

अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले दिग्विजयसिंह ने एक बार फिर बेतुका बयान दे दिया है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजयसिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया। इस बार उन्होंने मोदी को बड़ी सलाह दे दी है। दिग्विजयसिंह ने पीएम मोदी के मगहर दौरे को लेकर ट्वीट कर लिखा कि आप मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं या नहीं, यदि नहीं करते हैं तो कृपया मुझे फॉलो करें, आपको सही मार्गदर्शन मिलेगा।

दिग्विजय ने एक और ट्वीट कर लिखा कि मोदीजी आप मगहर कबीर की समाधि पर गए और आपने लंबा-चौड़ा बेतुका और ऐतिहासिक मिथ्या पर आधारित भाषण अपनी चिरपरिचित शैली में ठोक दिया। यदि आप वाक़ई कबीर की वाणी और विचार से प्रभावित हैं तो उनके कुछ दोहे आपको भेज रहा हूं।

दिग्विजयसिंह ने यह भी लिखा कि आपसे प्रार्थना है कि देशभर में नफरत का बीज बोने के बजाय प्रेम सद्भाव और अहिंसा का बीज बोएं। महावीर गौतम बुद्ध, गुरु गोरखनाथ, कबीर, गुरुनानक और महात्मा गांधी के विचार व कथनों से प्रेरणा लें न कि गोडसे व गोलवलकर व सावरकर से।

दिग्विजय ने अमित शाह पर भी निशाने साधते हुए ट्वीट कर लिखा कि अमित शाह भगवान महावीर का मार्ग छोड़कर मोदीजी को ही अपना भगवान और तीर्थंकर मानने लगे हैं।

Share.