website counter widget

OMG : जोर से हंसना महिला को पड़ा भारी, मुंह में अटक गई जान

0

हंसना स्वास्थ्य के लिए बेहद लाभदायक होता है। हंसने से कई रोगों से छुटकारा मिल जाता है। डॉक्टर्स का कहना है कि हंसने खून बढ़ता है इसलिए हमेशा खुलकर हंसना चाहिए। लेकिन के महिला को खुलकर हंसना बेहद भारी पड़ गया। जी हां एक महिला ऐसी हंसी कि उसका मुंह खुला का खुला रह गया और उसकी जान पर बन आई। यह बेहद ही चौकाने वाला मामला चीन से सामने आया है। दरअसल चीन में ट्रेन से सफर करते वक़्त एक महिला बातों ही बातों में जोर से हंस पड़ी। महिला ने सोचा भी नहीं था कि उसका इस तरह से खुलकर हंसना उसके लिए भारी पड़ जाएगा। जैसी ही महिला जोर से हंसी उसके बाद तो सभी के होश फाख्ता हो गए।

पाकिस्तान ने निकाली कुलभूषण जाधव पर अपनी भड़ास

यह पूरी घटना चीन के गुआंगडोंग प्रांत के गुआंगझू दक्षिण रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है। हंसने की वजह से महिला का मुंह खुला का खुला ही रह गया जिससे आस-पास के लोग हैरान रह गए। यह बात पूरी ट्रेन में आग की तरह फ़ैल गई। इसी ट्रेन में एक डॉक्टर लुओ वेंशेंग भी सफर कर रहे थे। उन्हें जैसे ही इस बात की जानकारी मिली वे तत्काल ही महिला की मदद के लिए पहुंच गए। उन्हों महिला की ठीक से जांच की तो पाया कि जोर से हंसने की वजह से महिला का जबड़ा डिस्लोकेट हो गया है। महिला की ऐसी हालत देखकर डॉ. लुओ वेंशेंग खुद हैरान रह गए। उन्होंने महिला के जबड़े को सीधे करने प्रयास किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

आतंकी गिरफ्तार, भारत पर बड़े हमले की कोशिश…

एक बार पुनः प्रयास करने पर वे महिला का जबड़ा सीधा कर पाए। इस बारे में एक अधिकारी को जानकारी देते हुए डॉ. लुओ वेंशेंग ने कहा कि, “मैंने देखा कि लड़की का मुंह खुला था और वो काफी विचलित थी। उसके मुंह से लार निकल रही थी। और मैंने उसके मुंह को ठीक करने का प्रयास किया।” वहीं महिला ने बताया यह पहली बार नहीं है बल्कि उसके साथ पहले भी ऐसा हो चूका है। महिला ने कहा कि जब वह प्रेग्नेंट थी तभी उल्टी करने के दौरान भी उसका जबड़ा डिस्लोकेट हो गया था। काफी मशक्कत के बाद उसका जबड़ा सामान्य अवस्था में आ सका था।

पाक ने कबूल की अपनी नापाक हरकतें

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.