website counter widget

पाकिस्तान में प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी बाल-बाल बचे

0

ब्रिटेन(Pakistan) के प्रिंस विलियम(Prince William) और उनकी पत्नी केट(Kate Middleton) पाकिस्तान के पांच दिवसीय दौरे के बाद शुक्रवार स्वदेश लौट रहे थे. इसी दौरान उनके विमान को खतरनाक तूफ़ान का सामना करना जिससे बड़ी मुश्किल से उनकी जान बची । जानकारी के अनुसार लाहौर से इस्लामाबाद आने के दौरान उनके शाही विमान को खराब मौसम का सामना करना पड़ा। विमान को वापस लाहौर (Lahore) लाने की कोशिश की गई और दो बार विमान उतारने की नाकाम कोशिश के बाद वह इस्लामाबाद जाकर ही उतरे। कहा जा रहा है कि रॉयल एयर फोर्स के पायलट ने दो बार विमान उतारने की नाकाम कोशिश की। पहली बार रावलपिंडी के छावनी शहर में एक सैन्य अड्डे पर और दूसरी बार इस्लामाबाद(Islamabad) अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर।

Kamlesh Tiwari Murder Case : बीजेपी ने कराई कमलेश तिवारी की हत्या!

इस दौरान चली आंधी ने पायलट के सामने परेशानी की स्थिति पैदा कर दी। हालांकि दो कोशिशों के बाद पायलट विमान को सफलतापूर्वक इस्लामाबाद में उतारने में कामयाब रहा। यहां से शाही जोड़ा प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी ब्रिटेन के लिये फिर रवाना हो गए । 14 अक्टूबर को प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट पाकिस्तान के पांच दिन की यात्रा पर आए थे. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी और उनकी पत्नी ने उनका स्वागत किया था.

सावरकर मामले पर बीजेपी पर बरसी शिवसेना

पिछले 13 सालों में ऐसा पहली बार हुआ जब ब्रिटिश शाही परिवार का कोई भी सदस्य पाकिस्तान की यात्रा की है. इससे पहले साल 2006 में विलियम के पिता द प्रिंस ऑफ वेल्स यानी चार्ल्स और द डचेस ऑफ कॉर्नवाल यानी कैमिला पार्कर-बॉल्स ने 8 अक्टूबर, 2005 को पाकिस्तान में आए भूकंप के बाद बर्बाद हुए क्षेत्रों का दौरा किया था.

‘मिया भाई’ गाने पर थिरकते हुए नजर आये ओवैसी :Video viral

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.