प्रधानमंत्री पर दो महिलाओं ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

0

लंदन: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Britain Prime Minister Johnson) पर दो महिला ने यौन आचरण का आरोप लगाया है। ब्रिटेन की एक महिला पत्रकार ने इस बात का खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार सनडे टाइम्स की सहायक संपादक शार्लोट एडवर्ड्स ने अपने कॉलम में सन 1999 की इस घटना का जिक्र किया है इसमें उन्होंने बताया है कि एक लंच के दौरान प्रधानमंत्री जॉनसन के बगल में वह बैठी थी तभी नशे में धुत जॉनसन ने टेबल के नीच महिला के निचले शरीर से छेड़छाड़ की और उनकी दूसरी तरफ बैठी महिला के साथ भी उन्होंने यही किया। एडवर्डेस ने कहा कि कार्यक्रम के बाद मैंने उस दूसरी महिला से इस बारे में बातचीत की तो उस महिला का भी यही कहना था कि जॉनसन ने भी उनके साथ भी वैसा ही व्यवहार किया था। जॉनसन के कार्यालय में रविवार देर रात एक संक्षिप्त बयान जारी किया गया कि लगाए गए आरोप असत्य हैं. लेकिन एडवर्डेस अपनी बात पर कायम रहीं.

यूएन में इमरान की किरकिरी, पाक अफसर पर गाज गिरी

बोरिस जॉनसन (Britain Prime Minister Johnson) पर पहले भी एक बार अमेरिकी मॉडल उद्यमी जेनिफर अर्कुरी के साथ विशेष व्यवहार के आरोप लगे थे. जब वह लंदन के मेयर थे। जॉनसन पहले से ही ब्रेक्जिट की समयसीमा को लेकर दबाव झेल रहे है और अब महिला पत्रकार द्वारा लगाए गए आरोपों से वह और सुर्ख़ियों में आ गए है।

PM मोदी को कूटनीति सिखाएँगे विदेश मंत्री!

जॉनसन की कंज़र्वेटिव पार्टी का सालाना सम्मेलन हो रहा है और इसी बीच यह आरोप महिला पत्रकार द्वारा प्रकाशित किया गया है. और पार्टी 31 अक्टूबर को यूरोपीय संघ से ब्रिटेन के नियोजित तरीके से हटने पर विचार कर रही है.

बिहार में बाढ़ का टूटा वर्षों का रिकॉर्ड, कैदियों का हुआ हाल बेहाल

-Mradul tripathi

Share.