website counter widget

पाकिस्तान में बम ब्लास्ट, 16 की मौत कई घायल

0

पाकिस्तान में आज यानी शुक्रवार को बड़ा धमाका (16  Killed In Bomb Blast At Hazarganji Area) हो गया। इस धमाके में 16  लोगों की मौत के बारे में कहा जा रहा है। वहीँ धमाके के कारण कई कई लोग घायल भी हो गए। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के क्वेटा (Quetta) शहर के हजारगांजी सब्जी मंडी में धमाका हुआ। धमाके के बाद भी घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। सुरक्षाबलों ने हादसे की जगह पर किसी घेराबंदी कर दी है और किसी भी व्यक्ति को जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। फिलहाल हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

कहा जा रहा है कि धमाका बाजार में खड़ी वैन को निशाना बनाकर किया गया। पाकिस्तान के डीआईजी पुलिस अब्दुल रज़्ज़ाक़ चीमा ने धमाके के बारे में बताया कि इस हमले में कुल सौलह लोग मारे गए हैं जिनमें से आठ हज़ारा समुदाय से हैं। एक जवान है और बाक़ी लोग मंडी में काम करने वाले हैं। ये धमाका आलुओं के एक गोदाम के बाहर हुआ है. जिस समय धमाका हुआ उस समय यहां लोग काम कर रहे थे। धमाके के बाद सुरक्षाबलों ने इलाक़े को घेरे में ले लिया है. बम निरोधक दस्ता भी मौक़े पर भेजा गया है। इस धमाके में कई लोग घायल भी हुए हैं जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है| वहीँ मौत के आंकड़े और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

अब आतंकियों के निशाने पर  IPL के मैच

डिलेवरी बॉय ने अमेजन को लगाईं लाखों की चपत

EOW की टीम ने जांच के लिए मारा छापा

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.