website counter widget

Bangladesh Train Accident : दो ट्रेनों में जोरदार टक्कर 15 की मौत, कई घायल

0

ढाका: बांग्लादेश (Bangladesh) के ब्रह्मनबरिया जिले (Brahmanbaria District) में मंगलवार को दो ट्रेनों के बीच जोरदार टक्कर में लगभग 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार ब्रह्मनबरिया के उपायुक्त हयात-उद-दौला खान ने बताया है. कि सिलहट से चटगांव जा रही उद्यान एक्सप्रेस (Udayan Express) की ढाका जा रही तुर्ना निशिता ट्रेन से मन्दोबाग स्टेशन पर टक्कर हो गई. खान ने बताया कि यह टक्कर लोको मास्टर के सिग्नल का पालन नहीं करने की वजह से हुई. वही रेल मंत्रालय (Bangladesh Train Accident) के सचिव मोफज्जल हुसैन ने कहा है कि घटना की जांच के लिए तीन अलग-अलग जांच समितियों का गठन किया गया है.

शिवसेना के साथ सरकार बनाने के लिए कांग्रेस की शर्त

जानकारी के अनुसार अखौरा रेलवे स्टेशन (Akhaura Railway Station) के प्रभारी श्यामलाल कांती दास ने बताया कि 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि बचाव अभियान जारी है. मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है क्योंकि अभी कई लोग क्षतिग्रस्त डिब्बों में फंसे हैं.

कौन होगा आयोध्या मंदिर का प्रधान पुजारी

इस हादसे के कारण ढाका-चटगांव, ढाका-नोआखली और चटगांव-सिलहट पर ट्रेनों की आवाजाही को रोक दिया गया है. मृतकों की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. हादसे के कारण ढाका-चटगांव, ढाका-नोआखली और चटगांव-सिलहट पर ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है और अखौरा और लक्षम रेलवे जंक्शन से दो राहत ट्रेनें राहत एवं बचाव कार्यों के लिए भेजी गई हैं.

महाराष्ट्र में लगा राष्ट्रपति शासन! सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना!

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.