बाबा वेन्गा की भविष्यवाणी में दुनियाभर में तबाही

0

बुल्गारिया की भविष्यवक्ता बाबा वेन्गा (Baba Venga Prediction) इन दिनों चर्चाओं में हैं. इनका असली नाम वेंगेलिया पांडेवा दिमित्रोवा है. वह 1911 में पैदा हुई थी और 1966 में उनकी मौत हो गई थी. 12 साल की उम्र में बाबा वेन्गा (Baba Venga) ने अपनी आँखें खो दी थी इसके बाद से ही उन्हें एहसास हुआ की भगवान् ने उन्हें पहले से ही भविष्य देख लेने की शक्ति प्रदान की है। बाबा वेन्गा की एक रहस्यमयी तूफान में दृष्टि चली गई थी। कई दिनों बाद वो परिवार को मिलीं लेकिन उनकी आंखों में मिट्टी भर गई थी। लेकिन इसके बावजूद वो काफी कुछ देखती थीं और भविष्यवाणियां कर लोगों की मदद करती थीं। बाबा वेन्गा ने 2020 के लिए कुछ चौकाने वाली भविष्यवाणियाँ की है। आपको बता दें की इससे पहले भी बाबा के द्वारा की गई कई भविष्यवाणियां सही हो चुकी है।

Donald Trump’s Letter To Recep Tayyip Erdogan : डोनाल्ड ट्रंप ने तुर्की को धमकाया, सुधर जाओ वरना….


पुतिन की हत्या और ट्रम्प बहरे-

85 साल की उम्र में बाबा वेन्गा (Baba Venga Prediction) ने मरने से पहले 2020 के लिए कई भविष्यवाणियां की थी जिसमे से एक भविष्यवाणी थी की इस साल यूरोप में मुस्लिम कट्टरपंथी अपने चरम पर होंगे, भविष्यवाणी के अनुसार रासायनिक हमले की चेतवानी भी दी गई है। बाबा वेन्गा ने माना है की इस दौरान यूरोपीय महाद्दीप का अस्तित्व अपने अंत के करीब पहुंच सकता है। साथ ही इस वर्ष रूस में आर्थिक पतन होगा और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Russian President Vladimir Putin) के हत्या का प्रयास किया जाएगा। और पुतिन के लिए यह खतरा उनके खुद के देश से ही आएगा। साथ ही बाबा की भविष्यवाणी में ये भी है की अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (US President Donald Trump) को कोई रहस्यमई बीमारी हो सकती है जिसकी वजह से उन्हें सुनाई देना बंद हो जाएगा और इसका असर उनके दिमाग पर भी पड़ेगा।

Donald Trump ने चीन को बताया दुनिया के लिए बड़ा खतरा

विनाशकारी होगा 2020-

वेन्गा  (Baba Venga Prediction) की भविष्यवाणी में कहा गया है 2020 में दुनियाभर में उथल पुथल मची रहेगी और लोगों की मानसिकता में बदलाव आएगा। 2020 में एक मुश्किल समय आएगा और लोगों को उनके धर्म के आधार पर विभाजित किया जाएगा। और कई विनाशकारी घटनाएं भी होंगी जो मानवता को बदल देंगी और लोग सिर्फ खुद के बारे में सोचेंगे। 2020 में ब्रह्मांड में जीवन की खोज की जायेगी। साथ ही अगर वेन्गा की माने तो 2020 में 3 शक्तिशाली देश एक साथ आएंगे और पूरी दुनिया में इनका राज होगा।


कई बड़ी भविष्यवाणियाँ सच हो चुकी है –

आपको बता दें की बाबा वेन्गा (Baba Venga Prediction) बुल्गारिया में जन्मी अंधी भविष्यवक्ता थीं। रूस और यूरोप में काफी लंबे समय तक उन्हें एक संत के तौर पर सम्मानित किया गया। 1996 में उनकी 85 साल की उम्र में मौत हो गई। वंगा ने 50 साल में करीब 100 भविष्यवाणियां कीं। इनमें से ज्यादातर सच साबित हुईं। इनकी कई भविष्यवाणियां क्लाइमेट और नेचुरल डिजास्टर से संबंधित थीं। हालांकि उन्होंने राजनीतिक और धार्मिक घटनक्रमों की भविष्यवाणियां भी की है। 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर (World Trade Center)पर हमले और 2004 में सुनामी, अफ्रीकी अमेरिकी मूल के व्यक्ति के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने और 2010 के अरब वसंत की भविष्यवाणी कर चुकी थीं।


बाबा वेन्गा (Baba Venga Prediction) की ये भविष्यवाणियां भी सच साबित हुईं

1-अमेरिका का 44वां राष्ट्रपति अफ्रीकी-अमेरिकी होगा और बराक ओबामा अमेरिकी राष्ट्रपति बने।
2-जार बोरिस- 3 (1918-1943 तक बुल्गारिया के किंग ) की मौत की तारीख।
3-चेकोस्लोवाकिया का अलग होना।
4-लेबनान में दंगे (1968)।
5-निकारागुआ में युद्ध (1979)।
6-साइप्रस विवाद (1974)।
7-इंदिरा गांधी का पीएम बनना और उनकी हत्या।
18-सोवियत यूनियन का विघटन।
19-यूगोस्लोवाकिया का अलग होना।
20-पूर्वी और पश्चिमी जर्मनी का एक साथ मिलना।
22-चेर्नोबल में न्यूक्लियर हादसा।
23-स्टालिन की मौत की तारीख।
24-सीरिया में सिविल वॉर।
25-क्रीमिया का अलग होना।

CAA के बाद भारत का पाकिस्तान पर हमला, इमरान खान डरे!

-Mradul tripathi

Share.