बेटी ने मां का सिर काटकर फुटपाथ पर फेंका

0

क्या कोई कभी यह सोच सकता है कि एक बेटी अपनी मां का कत्ल कर सकती है ? लेकिन ऐसा हुआ है, जिसके बारे में सुनकर सभी के होश उड़ रहे हैं। एक 25 वर्षीय बेटी ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी (Woman Killed Mother In Sydney) , हत्यारी बेटी यहीं नहीं रुकी, उसने कत्ल के बाद मां का सिर भी काटा और अपने पडोसी के घर के सामने फुटपाथ पर फेंक आई। जब लोगों ने सड़क पर महिला का सिर देखा तो सभी चौंक गए। पहले तो कई लोगों को ऐसे लगा जैसे कोई मजाक कर रहा है, लेकिन बाद में पुलिस को बुलाया गया और मामले का खुलासा हुआ।

Ragging In Jnu : बिहारी हो? पूछने के बाद कर दी पिटाई

पड़ोसियों ने बताया कि बेटी और मां (Woman Killed Mother In Sydney) में काफी समय से किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था। पहले काफी शोर आया। इसके बाद अचानक सब शांत हो गया। कुछ देर बाद बाहर लोगों को महिला का सिर दिखा, जिसके बाद कई लोग इसे मजाक समझ रहे थे, लेकिन जब वे बाहर निकले, तो महिला का सिर देखकर चौंक गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपनी 57 साल की मां की हत्या करने के बाद उसका सिर काटकर पड़ोसी के घर के बाहर फुटपाथ पर रख दिया।

कर्नाटक: शाम 6 बजे विश्वास मत पर वोटिंग

यह मामला भारत का नहीं बल्कि अमेरिका का है। अमेरिका के वेस्टर्न सिडनी (Woman Killed Mother In Sydney) के सेंट क्लेयर में यह दर्दनाक वारदात हुई। लड़की ने चाकू से अपनी मां का सिर धड़ से अलग कर फुटपाथ पर रख दिया था। पुलिस ने बताया कि है कि वारदात के समय घर में आरोपी लड़की का चार साल का भतीजा भी मौजूद था। उसके सिर में गंभीर चोट लगी है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की को अदालत में पेश किया, लड़की की ओर से जमानत के लिए आवेदन भी नहीं किया गया है।

उसके वकील का कहना है कि लड़की का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। पुलिस का कहना है कि घटना में कई चाकुओं का प्रयोग किया गया है। मौके से खून में सने कई चाक़ू जब्त भी किये हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ऐसी कौन सी बात हुई जो लड़की ने अपनी मां का बेरहमी से कत्ल कर दिया।

Video : सोनभद्र नरसंहार का खौफनाक वीडियो आया सामने

Share.