website counter widget

बस पर आतंकी हमला,14 से अधिक की मौत और….

0

आज यानी गुरूवार को एक यात्री बस पर आतंकी हमला हुआ, जिसके कारण 14  लोगों की मौत और कई घायल हो गए। बस पर ये हमला पाकिस्तान के बलूचिस्तान (14 Killed In Passenger Bus Attack On Makran Coastal Highway) में हुआ।  आतंकी पाकिस्तान खुद ही आतंक का शिकार हो गया। यह हमला मकरान कोस्टल हाइवे पर बस को रोककर किया गया। पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल के अनुसार, सेना की वर्दी पहने अज्ञात 15-20 हमलावरों ने बुज़ी टॉप इलाके में और मकरान कोस्टल हाइवे पर कराची से ग्वादर जा रही 5 से 6 बसों को रोक लिया। इसके बाद उन्होंने पहचान पात्र देखकर कई लोगों को गोलियां मारी।

जानकरी के अनुसार, हमलावारों ने सभी यात्रियों के आई कार्ड चेक किए इसके बाद 16 लोगों को अलग किया और उसमें से १४ को गोली मार दी और दो यात्री मौके से भागने में कामियाब रहे। दोनों यात्रियों का ओरमारा अस्पताल में इलाज चल रहा है। बलोचिस्तान के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस मोहसिन हसन बट का कहना है कि यात्रियों को निशाना बनाकर यह हमला किया गया। इसमें जातिवाद का कारण सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने मुकर पर पहुंचकर जांच करनी शुभ कर दी है। ऐसा ही मला पहले भी आ चूका है। वर्ष 2015 में बलूचिस्तान के मास्टुंग इलाके में बंदूकधारियों ने कराची की एक ट्रेन के दो डब्बों में सवार लगभग दो दर्जन यात्रियों का अपहरण किया था और उनमें से 19 लोगों को मार दिया था।

14 Killed In Passenger Bus Attack On Makran Coastal Highway :

फ्री में पोलिंग बूथ पर पहुंचा रही Ola

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी हॉस्‍टल के 58 कमरे सील, बम बनाने के लिए…

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया नक्सल एरिया कमेटी कमांडर वर्गीस और….

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.