भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तानी रेल मंत्री की पिटाई

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद (Pakistan Railway Minister Sheikh Rasheed Ahmad Beaten In London) ने भारत को परमाणु हमले(nuclear attack ) की धमकी दी थी, जिसकी अब खूब पिटाई की गई, उन पर अंडे फेंके गए। पाकिस्तान के मंत्री की पिटाई करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए, जिनकी पहचान भी नहीं हो पाई। इस घटना की पाकिस्तानी मीडिया द्वारा आलोचना की जा रही है। वहीं कई भारतीयों का कहना है कि उनके साथ ऐसा तो होना ही था। भारत के खिलाफ बोलने और धमकाने वाले और लोगों के साथ भी भगवान ऐसा ही करेगा।

गरीबी से जूझ रहे पाकिस्तान को FATF ने किया ब्लैक लिस्ट, भिखारी बना पाक

पाकिस्तानियों ने ही पाकिस्तानी मंत्री को पीटा (Pakistan Railway Minister Sheikh Rasheed Ahmad Beaten In London)

भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद की लंदन में पिटाई (Pakistan Railway Minister Sheikh Rasheed Ahmad Beaten In London) कि गई, लेकिन इसके बाद सोशल मीडिया पर भी मंत्री की खूब आलोचना की गई । मुस्लिम लीग के प्रमुख व रेल मंत्री शेख रशीद पर उस समय हमला किया गया जब वह लंदन के एक होटल में एक पुरस्कार समारोह में भाग लेकर निकल रहे थे। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) से संबद्ध पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने एक बयान जारी कर हमले की जिम्मेदारी ली। उनका कहना है कि रशीद ने पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ बयान दिया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया, इसीलिए हमने उन पर अंडे फेंके, लेकिन उन्हें मारा नहीं। पाकिस्तानी मीडिया की आदत है किसी भी बात को बढ़ा-चढ़कर बताने की।

#BoycottMcDonalds : हलाल मीट को लेकर हिन्दू-मुस्लिम के बीच ट्विटर पर जंग

भारत के खिलाफ क्या कहा था रशीद ने ?

जम्मू-कश्मीर से जब भारत सरकार ने आर्टिकल 370 को हटाने का फैसला किया था तब रशीद ने भारत को धमकाते हुए कहा था, “पीएम मोदी ने इजराइल की तर्ज पर कश्मीर में ये सब किया है और अब इजराइल की तरह ही कश्मीर में कत्लेआम होगा। अगर पाकिस्तान की सरजमीं पर हमला हुआ तो भारत में ना चिड़िया चहकेंगी, ना घास उगेगी ना परिंदे फड़फड़ाएंगे, हिंदुस्तान को उसकी सफाहस्ती से मिटा के रख देंगे।”

जन्माष्टमी पर मंदिर में मची भगदड़, कई की मौत

 

Share.