डोनाल्ड ट्रंप के बेटे का कोरोना वैक्सीन को लेकर दिया गया बयान सोशल मीडिया पर वायरल

0

दुनिया इस समय कोरोनावायरस महामारी से जूझ रही है और दुनिया के तमाम मुल्क इसकी वैक्सीन बनाने में लगे हुए हैं. इसी बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे का एक टीवी शो में दिया गया बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं जिसकी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे का मजाक बनकर रह गया है.

उन्होंने एक टीवी शो में कहा कि ट्रंप को कोरोना वायरस की ‘वैक्सीन’ दी गई थी.ट्रंप के बेटे एरिक ने टीवी शो में कहा- ‘मैं आपको बताता हूं, यह शानदार था. इससे यह भी पता चलता है कि कुछ वैक्सीन जो तैयार की जा रही हैं वह कितनी अच्छी हैं. मेरे पिता ने वैक्सीन को लेकर जो किया है, वैसा कोई भी नहीं कर सकता था. उन्होंने पहले दिन से इसके ऊपर काम किया और अब (बीमारी के दौरान) उन्होंने खुद भी इसे लगवाया है.’ एरिक ट्रंप अपने पिता के बारे में सवालों का जवाब दे रहे थे.

हालांकि, बाद में पत्रकार ने जब एरिक ट्रंप से यह कंफर्म करने की कोशिश की कि क्या वाकई में ट्रंप को वैक्सीन दी गई थी, तो एरिक ने कहा- ‘मेरा मतलब उनको दी गई दवाइयों से था.’ इसी वजह से लोग सोशल मीडिया पर एरिक का मजाक उड़ाने लगे और कहने लगे कि इन्हें कोई वैक्सीन का मतलब समझाये.

Share.