website counter widget

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर ट्रंप ने हिलेरी क्लिंटन पर कसा तंज

0

वाशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति (US President)  पद के लिए चुनाव नजदीक आ रहे है। जिससे अब वहा की पॉलिटिक्स धीरे-धीरे गर्म हो रही है।अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में उनकी विपक्षी रही हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) पर मंगलवार को तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अगला चुनाव भी लड़ना चाहिए और इसके लिए सिर्फ यह शर्त है कि उन्हें अपने अपराधों पर सफाई देनी होगी (Trump Taunts Hillary Clinton)।

दिवाली से पहले सरकारी कर्मचारियों के लिए केंद्र का बड़ा तोहफा

रासमुस्सेन सर्वेक्षण नतीजे आने के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Trump Taunts Hillary Clinton) ने यह टिप्पणी कि है. जिसके अनुसार 2020 में भी अगर दोनों नेता चुनाव मैदान में आमने-सामने होते हैं तो 45-45 मतों के साथ कांटे की टक्कर होगी। जबकि 11 फीसदी मतदाता अनिर्णय की स्थिति में हैं।  हिलेरी डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता हैं। ज्ञात है कि पिछले महीने विदेश विभाग ने ई-मेल रिकॉर्ड मामले में कई अधिकारियों और हिलेरी के सहयोगियों के खिलाफ दोबारा जांच शुरू की थी। हिलेरी क्लिंटन ने इस कर्यवाई पर कहा था कि यह केवल उन्हें निशाना बनाने के लिए किया जा रहा है।

महज दस मिनट की नीलामी में 177 करोड़ रुपये में बिकी पेंटिंग

राष्ट्रपति चुनाव के लिए ट्रंप भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है वहा की जनता को अपना बनाना के लिए तरह तरह के कार्यक्रम कर रहे है अभी कुछ दिन पहले ट्रंप (Trump Taunts Hillary Clinton) ने अमेरिका में रह रहे भारतीय प्रवासियों को सम्बोधित करने के लिए पीएम मोदी को अमेरिका में आमंत्रित किया था. इस कार्यक्रम का नाम ‘हाउदी मोदी’
रखा गया था पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में ट्रंप की तारीफ की थी और कहा था की ‘अब कि बार ट्रंप सरकार’ कहा था.

Rafale Memes : रफ़ाल की पूजा कर ॐ लिखने पर राजनाथ सिंह हुए ट्रोल

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.