इस्लामाबाद में अखंड भारत के नारे

0

जैसे ही भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर का विशेष अधिकार छिना की पाकिस्तान (Akhand Bharat Banners In Pakistan ) में खलबलाहट मच गई और ताबड़ तोड़ वहां बैठकों का दौर चालु हो गया कहीं सेना प्रमुख की बैठक तो कहीं प्रधानमंत्री इमरान खान की बैठक तो कहीं हुर्रियत नेताओ की बैठक। और हर कोई यही सोच रहा है की भारत ने ये क्या कर दिया और अब हमारी क्या कार्यवाही होना चाहिए। और फिर शुरू कर दिया उलजुलूल बयानबाज़ी का दौर यहाँ तक की युद्ध की धमकी भी दे डाली। अलग अलग देशों को फोन करके अपने पक्ष में लिया जा रहा है पकिस्तान द्वारा।

Video : सुषमा स्वराज का शव देखकर फूट-फूट कर रोये MDH के मालिक

ये बताया जा रहा है कि पाकिस्तान अब चुप नहीं बैठेगा। और भारत कार्यवाही के लिए तैयार रहे। लेकिन इस बीच हो ये गया की पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में गली चौराहों पर अचानक कुछ बैनर लगे दिखाई दिए और इन पर शिव सेना के नेता संजय राऊत के फोटो के साथ लिखा हुआ है की आज जम्मू और कश्मीर लिया है, कल बलूचिस्तान लेंगे और मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री अखंड भारत (Akhand Bharat Banners In Pakistan ) का सपना पूरा करेंगे.”जी हाँ दरअसल पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद की पुलिस ने अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज किया है जिन्होंने इस्लामाबाद के अलग-अलग इलाक़ों और रेड ज़ोन में भारत की कट्टरवादी पार्टी शिवसेना के नेता के संदेश वाले पोस्टर लगाए थे.

भारत पाकिस्तान के एटम बम के निशाने पर…

पुलिस के अनुसार कई जगहों पर रेड डाले गए हैं और तीन लोगों को हिरासत में भी लिया गया है.इसके अलावा ज़िला प्रशासन ने नगर निगम को नोटिस जारी कर कहा है कि वो 24 घंटों के अंदर बताएं कि पोस्टरों को हटाने में पांच घंटे क्यों लगे.ये बैनर (Akhand Bharat Banners In Pakistan) ऐसे समय में लगाए गए हैं जब भारत की सरकार ने भारत प्रशासित कश्मीर की संवैधानिक हैसियत को बदल दिया है और उसका विशेष दर्जा समाप्त कर दिया है

इन बैनरों पर शिवसेना के नेता संजय राउत का वो बयान लिखा था जिसमें कहा गया था, “आज जम्मू और कश्मीर लिया है, कल बलूचिस्तान लेंगे और मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री अखंड भारत का सपना पूरा करेंगे.”थाना सेक्रेट्रिएड के इंचार्ज इंस्पेक्टर असजद महमूद के मुताबिक़ ये बैनर सिर्फ़ उनके थाने के इलाक़े में ही नहीं लगाए गए बल्कि अन्य इलाक़ों में भी लगाए गए हैं.अब इसे देखते हुए क्या कहा और क्या समझा जाय ये तो पाकिस्तान ही समझ सकता है। पर हाँ पाकिस्तान बौखलाया हुआ तो है।

सुषमा के जाने से सदमे में बॉलीवुड इंडस्ट्री

Share.