शराब पिलाकर दोस्तों को मारकर चखने में खाया

0

रूस: दुनिया में कई प्रकार के अपराध होते है जिनमे हत्या भी होती और हत्या कई प्रकार से अपराधियों के द्वारा होती है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसमे एक आदमी अपने ही दोस्तों को मारकर खाता था जानकारी के अनुसार पहले तो वह अपने दोस्तों को जमकर शराब पिलाता था फिर चाक़ू मारकर हत्या कर देता था। इस शख्स की नृशंसता यहीं नहीं रुकी उसने अपने दोस्तों के शवों को क्षत-विक्षत भी किया. इन काटे गए अंगों को इस शख्स ने खाया भी पुलिस (Police) ने इस मामले में इस शख्स के दोस्तों के शव बरामद कर लिए हैं.

जानकारी के अनुसार जिस नदी से इन शवों के टुकड़ो को बरामद किया गया है, वहां पर कुत्ते (Dogs), बिल्लियों (Cats) और कुछ पक्षियों के शव भी मिले हैं. इससे पुलिस को यह भी शक हो रहा है कि इन पशु-पक्षियों की हत्या भी इसी शख्स ने की होगी. रूस (Russia) में इस घटना के सामने आने के बाद से लोग हैरत में हैं. इस मामले में रूस की पुलिस ने 51 साल के इस संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच में लगी कमेटी ने कहा है कि खाने से पहले शख्स ने लाशों के कई टुकड़े भी किए थे. पुलिस ने बताया कि शवों को खाने के बाद बचे हुए अवशेषों को इस शख्स ने नदी में बहा दिया था. पुलिस के मुताबिक इस शख्स ने इन हत्याओं को 2016-2017 के बीच अंजाम दिया था.

इस नरभक्षी शख्स का आत्मविश्वास  इतना मजबूत था कि इसने जिन तीन लोगों की हत्या की, वह उन्हीं में से एक शख्स के घर पर रह रहा था. इस शख्स ने अपने उस दोस्त के परिजन को बता रखा था कि उनका बेटा काम के सिलसिले में दूसरे शहर गया हुआ है. यही नहीं जब परिवार के लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो उसने पुलिस (Police) को भी गुमराह करने की कोशिश की. उसने उसे भी यही बताया कि उसका दोस्त किसी दूसरी जगह पर गया हुआ है. इस लड़के के अन्य दो दोस्तों के कोई रिश्तेदार नहीं थे, इसलिए किसी ने उनकी जानकारी नहीं ली. पुलिस ने बताया कि लाश (Dead Body) के जिन अवशेषों को बरामद किया गया है, उनकी पहचान करना भी बहुत मुश्किल था. लेकिन बाद में वैज्ञानिक तरीके से उनकी शिनाख्त कर ली गई. पुलिस ने आरोपी की पहचान बताने से भी इंकार किया है.

-Mradul tripathi

Share.