website counter widget

Saudi Arabia Bus Crashed : खुदाई मशीन से टकराई बस, 35 विदेशी नागरिकों की मौत

0

आज यानि गुरुवार तड़के हुए एक भीषण सड़क हादसे (Road accident) में  35 विदेशियों की जान ( 35 foreigners dead) चली गई है वहीं कई घायल हो गए। यह दर्दनाक हादसा सऊदी अरब के पश्चिमी इलाके (35 foreigners dead as bus crashes with excavator in Saudi Arabia) में हुआ। कहा जा रहा है कि मदीना क्षेत्र (Medina Region) के अल अखल इलाके (Al Akhal area) में एक बस कई वाहनों से जा टकराई जिसकी वजह से यह भीषण हादसा हो गया। हादसे स्थल पर निर्माण कार्य चल रहा था और बस खुदाई मशीन से पहले टकराई। बस में सऊदी नागरिक समेत एशियाई देशों के नागरिक भी सवार थे (Saudi Arabia Bus Crashed)। हादसे के बाद पुलिस ने सभी घायलों अस्पताल पहुंचाया।

अब बनेगा राम मंदिर! मुस्लिम पक्ष ने रखी ये शर्त

जानकारी के अनुसार, यह भयानक  हादसा (Saudi Arabia Bus Crashed) मदीना से 170 किलोमीटर दूर हिजरा रोड पर अल-अखल गांव के पास हुआ। विदेशी यात्रियों को ले जा रही बस मे 39 यात्री मौजूद थे। निजी चार्टर्ड बस (Private chartered bus)  सबसे पहले एक लोडर से टकरा गई, जिसके बाद वहाँ मौजूद कई वाहनों को भी बस ने टक्कर मारी । घायलों को अल-हमना अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। कहा जा रहा है कि बस में एशियन और अरब मूल के निवासी सवार थे। स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने इस घटना के बारे में बताया कि इस दुर्घटना में 36 लोगों की मौत हो गई है। घटना से निपटने के लिए सऊदी रेड क्रिसेंट अथॉरिटी और अन्य आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर थीं।

मॉब लिचिंग पर अमित शाह का चौंकाने वाला बयान

प्रधानमंत्री मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सऊदी अरब में हुई इस दर्दनाक घटना ((35 foreigners dead as bus crashes with excavator in Saudi Arabia) ) पर शोक व्यक्ति करते हुए एक ट्वीट किया। पीएम मोदी ने लिखा, “सऊदी अरब के मक्का के पास बस हादसे की घटना से दुख पहुंचा। ट्विटर पर मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना। घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।”

वीर सावरकर पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

    -Ranjita Pathare 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.