व्हिसल ब्लोअर का आरएसएस ने किया तिरस्कार

0

व्यापमं घोटाले का खुलासा करने वाले व्हिसल ब्लोअर आशीष चतुर्वेदी और आरएसएस कार्यकर्ताओं के बीच विवाद का मामला सामने आया है। आशीष का आरोप है कि उन्हें पूजा करने से रोका गया और पीटा गया। जब उन्होंने विरोध किया तो पुलिस उठा लाई। आरएसएस के प्रेशर में उन पर केस दर्ज किया गया है।

क्या है मामला

दरअसल, नई सड़क स्थित आरएसएस कार्यालय में रविवार को राष्ट्रोत्थान भवन पर गुरुपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सिर्फ डॉक्टर्स ही शामिल हुए थे। वहां आशीष चतुर्वेदी भी वहां पहुंच गए, जिस पर डॉक्टरों ने आपत्ति जताई। देखते ही देखते वहां हंगामा खड़ा हो गया।

सुरक्षाकर्मी देखता रहा तमाशा

हंगामा रोकने के लिए कार्यकर्ताओं ने पुलिस को फोन किया तो डॉयल 100 आशीष को वहां से उठा लाई। आशीष का कहना है कि वह आरएसएस से जुड़ा रहा है। आशीष चतुर्वेदी ने आरोप लगाया कि कार्यकर्ताओं ने उन्हें वहां पूजा नहीं करने दी और उनके साथ हाथपाई की। वहीं इस मामले में आरएसएस के लोगों का कहना है कि आशीष जबरदस्ती करके कार्यक्रम में शामिल हुआ था।

इस संबंध में आशीष ने डॉ. जीतेंद्र नरवरिया, डॉ. जेएस नामधारी व अन्य के खिलाफ जनकगंज थाने में धक्का देने और अभद्रता करने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं आरएसएस की तरफ से सियाराम धाकड़ ने आशीष चतुर्वेदी के खिलाफ बिना बुलाए कार्यक्रम में पहुंचने और हंगामा,गाली गलौज करने, धमकी देने की शिकायत की है।

यह खबर भी पढ़े – आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या

यह खबर भी पढ़े – आरएसएस के 125 स्कूल बंद

यह खबर भी पढ़े – आरएसएस की रिपोर्ट ने उड़ाई भाजपा की नींद

Share.