केवल 24 घंटों के लिए मिल रहा बेहद सस्ता टिकट

0

‘फ्लाई विद द बेस्ट’ नाम से विस्तार एयरलाइंस ने आकर्षक योजना प्रस्तुत की है। इस योजना के अंतर्गत बुधवार यानी आज से केवल 999 रुपए से सस्ता टिकट खरीदा जा सकेगा। सस्ती टिकट्स की यह स्कीम केवल 24 घंटों के लिए उपलब्ध होगी। कंपनी के इन सस्ते टिकट्स की स्कीम शुरू हो चुकी है। यह स्कीम वन वे फेयर पर लागू होगा। एयरलाइन की अलग-अलग तीन क्लास पर डिस्काउंट भी अलग-अलग ही है।

सस्ते टिकट के इस ऑफर में 75 फीसदी तक की छूट टिकट्स पर दी जा रही है। इसमें इकोनॉमी क्लास का टिकट 999 रुपए, प्रीमियम इकोनॉमी क्लास का टिकट 2,199 रुपए और बिजनेस क्लास टिकट्स की शुरुआत 5,499 रुपए से शुरू होगी। अच्छी बात यह है कि इसमें टैक्स और सभी तरह की फीस शामिल होगी।

हालांकि यह ऑफर सभी रूट्स पर लागू नहीं होता है। विस्तार एयरलाइंस ने कुछ चुनिंदा रूट्स पर ही यह स्कीम दी है। दिल्ली से हैदराबाद की विस्तारा की फ्लाइट 2,499 रुपए में मिल रही है। दिल्ली से बागडोगरा की फ्लाइट 2,299 रुपए वहीं मुंबई से अमृतसर का टिकट 2,599 रुपए में और दिल्ली से चेन्नई का टिकट 2,699 रुपए में उपलब्ध है। यह ऑफर सिर्फ 24 घंटों के लिए दिया गया है। साथ ही ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर टिकट्स दिए जाएंगे। विस्तारा का यह ऑफर आज रात 12 बजे तक ही वैध है।

विस्तार एयरलाइंस की नियम एवं शर्तों के हिसाब से यदि कोई भी आज टिकट बुक करता है तो स्कीम के तहत आप 27 सितंबर 2018 से 10 अप्रैल 2019 तक की यात्रा कर पाएंगे। सारे रूट्स के टिकट्स काफी लिमिटेड हैं, जो पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिए जाएंगे। एक बार टिकट कन्फर्म होने पर ये रिफंड भी नहीं होगी और यह सिर्फ सिंगल वे पर ही लागू होगी।

Share.