खुलासा: SHO ने बनाया 4 किसानों पर गोली चलाने का प्लान, सनसनीखेज वीडियो खुद देखें

0

26 जनवरी के दिन किसान आंदोलन के दौरान ट्रैक्टर रैली का निकलना किसान नेता तय कर चुके हैं क्योंकि सरकार उनकी बात मानने को तैयार नहीं है. ऐसे में एक बड़ा सनसनीखेज खुलासा हुआ है . दिल्ली बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों ने एक संदिग्ध युवक को पकड़ लिया. इस संदिग्ध युवक ने कबूल किया कि वह 26 जनवरी के दिन चार किसान नेताओं की हत्या करने ऑडियो से दिया गया है.
युवक का नाम योगेश है जो हरियाणा के सोनीपत जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. योगेश ने बयान दिया कि किसान नेताओं की हत्या करने का निर्देश उसे सोनीपत के राई थाने के SHO प्रदीप ने दिए थे. लेकिन  पड़ताल में पता चला कि राई थाने पर प्रदीप नाम से कोई शख्स ही नहीं है, राई थाने के SHO का नाम भी विवेक मलिक है, जो पिछले 7 महीने से यहां ड्यूटी पर है.

 

राई थाने के SHO विवेक मालिक ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि ”मैं खुद प्रेस कांफ्रेंस लाइव सुन रहा था. लड़का बोल रहा है SHO राई ने प्लान बनाया, जबकि एक किसान नेता पीसी में लड़के की बात काट रहे हैं और कह रहे हैं कि हमें नहीं मालूम कि कौन SHO है.”

SHO ने कहा कि ”मैं प्रेस कांफ्रेंस पर इसलिए नजर रखता हूं क्योंकि हमारे यहां भी किसान धरने पर बैठे हैं, मेरा इलाका भी अफेक्टेड है. मेरे थाने में, मेरे स्टाफ में प्रदीप नाम का कोई भी व्यक्ति नहीं है”.SHO विवेक मलिक ने आज तक से कहा ”मैं पुलिसिंग का ही काम करता हूं और कोई काम नहीं करता और इस तरह के घटिया काम करता नहीं.अब कोई पुलिस की वर्दी पहन कर किसानों की तरफ गोली चला सकता है.

किसानों के बीच पुलिस का क्या काम? पिछले दिनों ट्रैक्टर मार्च था, उसमें भी पुलिस नहीं थी सिर्फ किसान थे, मैं कोई चोर थोड़ी हूं जो भागूं. मैं थाने में बैठा हूं”.आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस गहनता के साथ जांच कर रही है.

Share.