Vikas Dubey Love Story : सनी देओल की फिल्म से आगे बढ़ी थी विकास दुबे की प्रेम कहानी

0

कानपुर में उत्तर प्रदेश पुलिस के 8 जवानों की जान से खेलने वाले कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को एनकाउंटर  में पुलिस ने मार गिराया. जिसके बाद उसकी पत्नी के बयान लिए गए जिसमें उसने कहा कि जो भी हुआ अच्छा हुआ. हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की लव स्टोरी (Vikas Dubey Love Story ) उसके एनकाउंटर की तरह ही फिल्मी कहानी जैसी है. अर्जुन पंडित मूवी देखकर विकास ने रिचा से शादी करने का मन बना लिया. रिचा के भाई राजू खुल्लर इस शादी के खिलाफ थे लेकिन विकास में अपना गैंगस्टर रूप दिखाया और राजू को धमकी दे दी जिसके बाद वह इस शादी के लिए राजी हो गया.

क्या सफेदपोशौं का नकाब बना विकास दुबे का कफन?

vikas dubey wife richa: शिवली कांड के बाद विकास ...

Vikas Dubey Love Story :

1995 में विकास दुबे ने जुर्म की दुनिया में अपना कदम रखा .विकास दुबे की दोस्ती शास्त्री नगर के मशहूर अपराधी राजू खुल्लर से हुई राजू के घर उनका आना-जाना लगा रहा और वही विकास की नजर राजू की बहन रिचा पर पड़ी . पहली नजर में ही दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. लेकिन समय के साथ बहन  के प्रेम प्रसंगों की बात राजू खुल्लर तक पहुंची और विकास और राजू के बीच विवाद का विषय बनी .

Vikas Dubey Encounter : गैंगस्टर विकास दुबे का पुलिस ने किया एनकाउंटर

Vikas Dubey Kanpur Encounter History Sheeter Vikas Dubey Love ...

लेकिन विकास का कद उस समय अपराध जगत में बढ़ चुका था और करोड़ों रुपए की जमीन की खरीद-फरोख्त, रंगदारी, वसूली, लूट मार काट, जैसे संगीन अपराध करने वाले विकास ने राजू को खुल्लम-खुल्ला चेतावनी दे दी कि यदि मैं शादी करूंगा तो रिचा से.  वरना इसका खामियाजा तुम्हें भुगतना होगा. धमकी के बाद जब राजू नहीं माना तो राजू को जान से मारने की योजनाएं बनाई गई. राजू को इस बात की भनक लग गई और वह शहर छोड़ कर भाग गया . विकास ने सनी देओल की अर्जुन पंडित मूवी देखने के बाद रिचा से शादी करने का प्रण ले लिया था इस मूवी में सनी देओल गेंगस्टर  के रोल में थे

बड़ी खबर विकास दुबे मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार

Share.