गेहूं से सोनिया को हो जाते हैं दस्त – शाह

0

मध्यप्रदेश में नेताओं के उटपटांग बयान थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बीच प्रदेश के स्कूली शिक्षा मंत्री विजय शाह ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस शासन में जो गेहूं जनता के लिए आता था, यदि सोनिया उस गेहूं का सेवन करती तो उनको दस्त लग जाते। जानवरों के साथ-साथ उनकी भी हालत बिगड़ जाती।

मंत्री विजय शाह जैतपुर विधानसभा में आयोजित भाजपा के विधानसभा सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते समय उन्होंने सोनिया गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

तुम्हारी बाप की कुर्सी है क्या ?

मंत्री ने राहुल गांधी का भी मज़ाक उड़ाया। तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी और राहुल की तुलना नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोकसभा में अपनी कुर्सी पर विराजमान थे और राहुल उन्हें कुर्सी से उठाने गए थे। इस पर पीएम ने कहा, तुम्हारे बाप की कुर्सी है क्या ? ऐसे तो राहुल हैं। विजय शाह ने कहा कि मोदीजी ने आठ करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन अब तक उपलब्ध करवाए हैं, जिसमें से तीन करोड़ गैस कनेक्शन उज्जवला योजना के तहत गरीबों को दिलाए गए हैं।

विचारधारा नहीं

मंत्री ने आगे कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस चुनाव नहीं जीत सकती। इसकी वजह भी उन्होंने बताई। विजय शाह ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं है इसलिए जनता उनको वोट नहीं देगी। इसके अलावा कांग्रेस के पास मजबूत नेटवर्क भी नहीं है, इसलिए वे चुनाव नहीं जीत सकते।

सामाजिक कार्यकर्ता

मंत्री विजय शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता एक सामाजिक कार्यकर्ता की तरह लोगों की सेवा करता है। वह अपनी विचारधारा नहीं छोड़ता। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता आज से लोगों के घर-घर जाएं। पीएम मोदी और सीएम शिवराज की योजनाओं की जानकारी जनता को दें।

यह खबर भी पढ़े – शाह के डांस वीडियो का सचॉ

यह खबर भी पढ़े – दिग्विजय देंगे पीएम मोदी को सही राह

यह खबर भी पढ़े – शिक्षा मंत्री शाह ने किया ध्वजारोहण

Share.