Video : महिलाएं पैसे पोलके में रख लेती हैं – पटवारी

0

इंदौर की राऊ विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार और वर्तमान विधायक जीतू पटवारी का एक विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। चुनावी माहौल में उनकी जुबान फिसल गई। मतदाताओं से मिलने पहुंचे विधायक जीतू पटवारी महिलाओं से कह रहे हैं, चुनाव आते ही वे 200 और 500 रुपए लेकर पोलके में रख लेती हैं और पुरुष दारू पी लेते हैं। उनके यह कहने पर महिलाएं नाराज़ हो गईं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जीतू पटवारी अपने क्षेत्र में लोगों से बात करते दिखाई दे रहे हैं। वे स्थानीय लोगों की समस्या को सुलझाने गए थे। इस दौरान उनहोंने समस्या पर चर्चा करते हुए कहा, मैं कभी कांग्रेस, भाजपा नहीं करता, मैं गरीबों की बात करता हूं। मैं आप लोगों का ही हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीबों के विरोध की पार्टी है। अब तुम लोग समझते नहीं हो। चुनाव आता है तो महिलाएं 200 और 500 लेकर पोलके में रख लेती हैं और पुरुष दारु पी लेते हैं।

इस पर महिलाएं बिफर गई। उन्होंने एकजुट होकर कहा कि महिलाओं पर रिश्वत का आरोप लगाना गलत है। महिलाएं किसी से पैसा लेकर वोट नहीं करती। महिलाओं का गुस्सा देख पटवारी फिर सवाल करते हैं, अगर ऐसा नहीं है तो कांग्रेस यहां से पार्षद चुनाव में क्यों हारी। जब महिलाएं नाराज़ हुई तो उनके सुर बदल गए। पटवारी ने कहा कि  मुझे भूरीटेकरी ने इतने वोट दिए कि मैं आपके पैर धोकर पीऊं तो भी कम है।

देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=y7Bq4_EKcY0

Share.