वसुंधरा को यात्रा निकालने का हक़ नहीं – खाचरियावास

0

राजस्थान चुनाव से पहले राजनीतिक गलियारों में जुबानी जंग अपने चरम पर पहुंचती जा रही है। कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज़ हो चुका है। इस बीच कांग्रेस के प्रवक्ता प्रतापसिंह खाचरियावास ने वसुंधरा सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्होंने गौरव यात्रा को भी निशाने पर लिया।

उन्होंने कहा कि सरकारी खजाने का उपयोग राज्य की जनता के हित में किया जाना चाहिए न कि राजनीतिक यात्राओं के लिए। प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि सीएम को पद पर रहते हुए पार्टी के लिए राजनीतिक यात्रा निकालने का अधिकार नहीं है क्योंकि वे इस वक्त सरकारी पद पर आसीन हैं।

उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार ने पीएम की सभा में अधिकारियों को भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया था और पीएम की सरकारी यात्रा को राजनीतिक यात्रा बना दिया। इसी प्रकार चुनावी आचार संहिता लगने से पहले सीएम राजे की भाजपा के प्रचार के लिए निकाले जाने वाली गौरव यात्रा पूरी तरह राजनीतिक है।

प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि सबसे बड़े मंगते भाजपा के नेता हैं। भाजपा ने राजस्थान का बसा-बसाया गांव उजाड़ दिया है। सबसे बड़े मंगते भाजपा के नेता हैं, जिन्होंने भ्रष्टाचार करके राजस्थान को लूट लिया। भाजपा ने पूरे राजस्थान को बर्बाद कर दिया और अब राजस्थान गौरव की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लूट की अगली कड़ी में राजस्थान गौरव यात्रा निकाली जा रही है। प्रदेशभर में अराजकता का माहौल है। खाचरियावास ने कहा कि सरकारी ताकत के दम पर राजे प्रदेश की जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रही है।

यह खबर भी पढ़े – अशोक गहलोत ने दिलाई फिल्म ‘दीवार’ की याद…

यह खबर भी पढ़े – यहां शुरू होगी अन्नपूर्णा दूध योजना

यह खबर भी पढ़े – सीएम राजे की मुझे चिंता – गहलोत

Share.