योगी राज में 48 घंटों में एक दर्जन हत्या, प्रियंका ने दिखाया क्राइम ग्राफ

0

उत्तर प्रदेश में योगी राज में गुंडागर्दी और क्राइम अपने चरम पर पहुंच गया है. आलम जैसे कि पिछले 2 दिनों में 12 अध्याय उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में हो चुकी है. योगी के इस कुशासन को लेकर कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. एक ग्राफ शेयर करते हुए प्रियंका ने कहा कि यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है.

पहली रजिस्टर्ड कोरोना वेक्सिन तैयार, इस देश को मिलेगी पहली सप्लाई

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ‘यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है. प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्. ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है. यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है, मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से शेयर किए गए चार्ट के मुताबिक, रविवार यानी 23 अगस्त को गोरखपुर में मां-बेटे की हत्या, जौनपुर में ट्रिपल मर्डर, प्रयागराज में डबल मर्डर, उन्नाव में महिला का शव मिला, बरेली में मासूम की हत्या, कौशाम्बी में व्यापारी पर हमला, चित्रकूट में मजदूर की हत्या, मुजफ्फरनगर में हत्या और वाराणसी में गैंगरेप की वारदात हुई.
चार्ट के मुताबिक, सोमवार यानी 24 अगस्त को बलिया में पत्रकार की हत्या, गाजियाबाद में युवक पर हमला, बागपत में दलित छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, बाराबंकी में युवक की हत्या, बिजनौर में युवक की पीटकर हत्या, सुल्तानपुर में सिपाही की हत्या, फतेहपुर में युवक की हत्या हुई है.

ग्वालियर में कांग्रेसियों ने किया सिंधिया का विरोध, वजह जाने

प्रियंका गांधी वाड्रा के चार्ट के मुताबिक, 24 अगस्त को ही प्रयागराज में सपा नेता पर हमला, लखनऊ में अधिकारी को गोली मारी, उन्नाव में 2 दिन पहले गायब बच्चे का शव मिला और लखनऊ कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को गोली मारी गई.
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराध दुगनी रफ़्तार से बढ़ रहे हैं और योगी सरकार इन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है

Share.