कार चोरी की अनोखी दास्तान

0

क्या आपने कभी सुना है कि कोई चोर गाड़ी चुराए और उसमें फुल टैंक पेट्रोल भरवाकर लौटा जाए? यह सुनने में सिर्फ एक मज़ाक लगता है, लेकिन यह एक सच्ची घटना है। जी हां, कनाडा में ऐसी अनोखी और अजीबोगरीब चोरी को अंजाम दिया गया है। कनाडा में एक महिला की कार चोरी हो गई और अगले ही दिन फुल टैंक पेट्रोल और गैस भरवाकर उसी जगह वापस छोड़ दी गई।

दरअसल, एक महिला शॉपिंग कॉम्पलेक्स की पार्किंग में अपनी कार पार्क कर शॉपिंग करने गई। शॉपिंग करने के बाद जब महिला लौटी तो उसे पार्किंग में कार नहीं मिली। कार की मालिक 32 वर्षीय जैमिन ने बताया कि उन्होंने कार चोरी हो जाने की शिकायत तो दर्ज करवा दी, लेकिन अगले दिन ही उन्हें कार वापस मिल गई।

इस पूरे घटनाक्रम पर पुलिस ने जानकारी दी कि जैमिन की कार चोरी नहीं हुई थी बल्कि उसे कोई गलती से लेकर चला गया था। पुलिस और जैमिन को इस बात की खबर कार मिलने के बाद पता चली। जब कार वापस मिली तो कार में पुलिस को एक माफीनामा मिला। इस माफीनामे में लिखा था – “मैंने कार नहीं चुराई। मैं गलती से यह कार ले गया था। ये मेरी बहुत बड़ी गलती है। इसे सुधारने के लिए मैंने गाड़ी का फ्यूल टैंक फुल करवा दिया है।”

आंखों के सामने से गाड़ी चोरी

200 रुपए बिजली का बिल होने के बावजूद इंदौर में बिजली चोरी

एक साल में रेलवे से 2 लाख तौलिये चोरी, चादर-मग-नल भी नहीं छोड़े 

Share.