फिर दिखी उड़नतश्तरी

0

कई बार विदेशों से यूएफओ देखे जाने की खबर आती रहती हैं और लोग सच में यूएफओ होने के और एलियन होने के अपने-अपने दावे करते रहते हैं। आज तक किसी भी यूएफओ के धरती पर आने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। यूएफओ देखे जाने की घटना मंगलवार शाम पंजाब से सामने आई है। पंजाब के नंगल शहर में मंगलवार शाम को आसमान में तेज़ रोशनी के साथ एक जोरदार धमाका हुआ। धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज़ हिमाचल के नैनादेवी विधानसभा तक सुनी गई।

आवाज के अलावा रोशनी भी इतनी तेज़ थी कि रात में कुछ देर के लिए ऐसा लगा, जैसे दिन हो गया हो। हालांकि अभी तक इस बात की कोई खबर नहीं मिल सकी कि यह आवाज और रोशनी किस वजह से हुई, लेकिन लोग इसे फिल्म ‘कोई मिल गया’ के सीन से जोड़ कर देख रहे हैं और यूएफओ मानकर इससे डरे हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने आसमान में पहले उड़नतस्तरी जैसी चीज़ को देखा, जिसमें अजीब सी रोशनी थी। उसके कुछ ही देर बाद तेज रोशनी के साथ जोरदार धमाका हुआ। कुछ लोगों का कहना है कि यह कोई उड़नतस्तरी हो सकती है, वहीं कुछ बुद्धिजीवी लोग यह मान रहे हैं कि कोई धूमकेतु पृथ्वी के बेहद समीप से गुजरा होगा, जिस कारण यह रोशनी दिखाई दी। इस धमाके कारण सुरक्षाबल भी चौकन्ने हो गए हैं।

वैज्ञानिकों ने सुलझा लिया बरमूडा ट्राएंगल का रहस्य?

आसमान में दिखी रहस्यमय रोशनी, हैरत में लोग  

इन तीन होटलों में रहते हैं भूत

Share.