फिर हुई गोमांस की तस्करी

0

बुलंदशहर में गोकशी के लेकर हुए हिंसात्मक मामले के बाद मेरठ में शुक्रवार 7 दिसम्बर की रात पुलिस और गौ तस्करों में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दो गौ तस्करों को गोली लगी और वे घायल हो गए। घायल तस्करों को पुलिस ने दबोच लिया। यह घटना मेरठ के मुंडाली क्षेत्र में हुई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दोनों तस्करों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

दरअसल अतराडा गांव के मोड़ पर पुलिस द्वारा वाहनों की चैकिंग की जा रही थी, तभी मोटर साइकिल पर सवार दो संदिग्ध पुलिस को आते दिखे। पुलिस ने मोटर साइकिल को रोकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर गोलियां बरसाईं। इस मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगीं और वे घायल हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दोनों बदमाशों की पहचान इमामुद्दीन और एजाज के रूप में हुई जो अतराडा के ही निवासी हैं।

दोनों बदमाशों पर गौवध के दर्जनों केस दर्ज हैं और दोनों की तलाश पुलिस कर रही थी। सीओ किठोर चक्रपाणि त्रिपाठी ने जानकारी दी कि दोनों बदमाश पूरे क्षेत्र में गौकशी के लिए बदनाम हैं और वे गौकशी के इरादे से ही जा रहे थे। दोनों बदमाशों के पास से पुलिस को तमंचे, छुरी और बाईक बरामद हुई है। दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुलंदशहर में भड़की हिंसा के बाद से पुलिस सतर्क हो गई है और गौकशी के विरूद्ध सघन अभियान चला रही है।

बिहार में पकड़ाया गोमांस, हिंदूवादी कार्यकर्ता भड़के

आयुष्मान योजना पर प्रशासन सख्त

बदले के लिए बना हत्यारा!

Share.