आईईडी ब्लास्ट में दो युवक बुरी तरह घायल

0

झारखंड के लोहरदगा जिले में एक आईईडी में धमाका हो जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है इस ब्लास्ट में दो युवक बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को पहले सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया है। दोनों युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। इस हादसे में घायल हुए दोनों युवकों की पहचान वीरेंद्र खेरवार और राजेश उरांव के रूप में हुई और दोनों ही युवक पेरतोल पसरा निवासी बताए गए हैं।

यह ब्लास्ट लोहरदगा जिले के सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के जाको पहाड़ के समीप मंगलवार शाम को हुआ। बताया जा रहा है कि, दोनों युवक घर से मेला देखने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में लगे एक आईईडी पर इनका पैर पड़ गया और आईईडी में धमाका हो गया। इस धामके में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए। घायल हुए युवकों के परिजनों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद भी, ग्रामीण मौके पर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। इसके बाद एक बुजुर्ग के साथ सभी ग्रामीण मौके पर पहुंचे और फिर घायल हुए युवकों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों घायलों को सदर अस्पताल से रिम्स रेफर कर दिया गया। दोनों घायलों का रिम्स के आईसीयू में इलाज जारी है।

इस पूरे मामले में जिले के पुलिस कप्तान प्रियदर्शी आलोक ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। पुलिस कप्तान आलोक का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है, और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल इस घटना के बारे में पूरे पुलिस प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है और किसी भी सवाल के जवाब देने से बचती हुई नज़र आ रही है। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है, और वे पुलिस से आईईडी लगाने के सम्बन्ध में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। (प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.