न्यूयॉर्क में हुए कार हादसे में 20 लोगों की दर्दनाक मौत

0

न्यूयॉर्क के शोहारी शहर में एक भीषण दुर्घटना हो गई। यहां एक लिमोज़ीन कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में 20 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। इस लक्ज़री लिमोज़ीन कार में 20 यात्री सवार थे, जो किसी पार्टी में जा रहे थे। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार में सवार सभी यात्रियों की मौत हो गई।

चश्मदीदों के मुताबिक एसयूवी-स्टाइल की एक लिमोज़ीन डिवाइडर से टकराई और दूसरी कार से जा भिड़ी। इसके बाद गाड़ी एक दुकान की पार्किंग में खड़े लोगों की ओर बढ़ी। गाड़ी ने रास्ते में चल रहे दो लोगों को भी कुचल दिया। दुर्घटना में मृत लोगों के नाम ज़ाहिर नहीं किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हादसे में चार बहनों और कम से कम दो नवविवाहित जोड़ों की मौत हुई है।

पुलिस के मुताबिक मरने वालों में कोई बच्चा शामिल नहीं था। सभी लोगों के किसी शादी समारोह में जाने या किसी जन्मदिन के जश्न में जाने की बात सामने आ रही है। लिमोज़ीन एक लंबी गाड़ी होती है, जिसमें एक साथ कई लोग सवारी कर सकते हैं। एक चश्मदीद ने मीडिया को बताया, “मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि ये सब हुआ। ये बहुत ही भयानक था।” फिलहाल दुर्घटना का कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share.