भारत के खिलाफ ISIS का खुलकर समर्थन कर रहे इस देश के राष्ट्रपति  

0

ISIS का खुलकर समर्थन कर भारत का विरोध करने वालों में अब तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन के दोनों बेटे अहमद और बिलाल का नाम भी शामिल हो गया है. इस्लामिक स्टेट (ISIS) का खुला सपोर्ट कर रहे एर्दोगन का एक बेटा मध्यस्थ है. खबर है कि आतंकवादियों से पैसे लेकर वह भारत के खिलाफ साजिश कर रहा है. वहीँ तुर्की भारत के खिलाफ पैसे दे रहा है . भारत के पास इस सब के सुबूत है.  भारत सरकार ऐसे में तुर्की से के खिलाफ कुर्द लड़ाकों को हथियारों, पैसे, राजनीतिक या कूटनीतिक सपोर्ट कर सकती है.

Turkish President Erdogan announced a three-month state of emergency | टर्की में राष्‍ट्रपति एर्दोगन ने तीन महीने के आपातकाल की घोषणा की | Hindi News, दुनिया

रक्षा, राष्ट्रीय सुरक्षा और रणनीतिकार सेवानिवृत्त मेजर गौरव आर्य ने इस बारें में कहा कि एर्दोगन और उसका परिवार आतंकवाद का इस्तेमाल कर रहा है. वह कश्मीर को लेकर चाहे जितने भी गाने रिलीज कर ले, कुछ नहीं होने वाला। एर्दोगन अपने आपको इस्लामिक वल्र्ड का व्लादिमीर पुतिन बनाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन क्या वह एक म्यूजिक वीडियो चाइना के बारे में भी बनाकर दिखा सकता है?

मन की बात मतलब मनमर्जी की सरकार

उन्होंने कठोर शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि चीन ने भारत के खिलाफ दुष्प्रचार करने के लिए पांच पागल कुत्ते पाकिस्तान, नॉर्थ कोरिया, तुर्की, ईरान और मलेशिया पाल रखे हैं. तुर्की कश्मीर में मुस्लिमों पर हो रहे कथित अत्याचारों का प्रोपेगंडा करता है लेकिन उसने खुद 15 लाख मुसलमानों को जेल में डाल रखा है.

 

 

Share.