website counter widget

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात सुमंता

0

बिहार पुलिस के हाथ एक बहुत बड़ी सफलत लगी है। बिहार के बेगूसराय में शनिवार के दिन बेगूसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। बेगूसराय पुलिस ने एक बड़े अपराध की योजना बना रहे तीन कुख्यात अपराधियों को ढेर कर दिया। चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मेहदा शाहपुर कुंभी बहियार में बेगूसराय पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन अपराधियों को मार (3 Criminals Dead In Begusarai Police Encounter ) गिराया।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त रूप से एक सूचना मिली थी कि, बहियार में कुछ अपराधी एकत्र हुए हैं। अपराधियों की मंशा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की थी। इस सूचना के आधार पर बेगूसराय पुलिस ने मौके पर जाकर कार्रवाई को अंजाम दिया। जैसे ही पुलिस, सूचना में बताए गए स्थान पर पहुंची तो, अपराधियों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग का बेगूसराय पुलिस ने मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियों की बौछार कर दी। पुलिस द्वारा की गई इस जवाबी कार्रवाई में सभी अपराधी ढेर हो गए। पुलिस को मौके से एक देशी कार्बाइन, एक देशी पिस्टल और कुछ गोलियों के साथ कट्टा बरामद हुआ।

इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक (एसपी) अवकाश कुमार का कहना है कि, तीनों मृत अपराधियों की पहचान की जा चुकी है। पुलिस की मुठभेड़ में मारे गए इन अपराधियों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के भारद्वाज नगर निवासी कुख्यात अपराधी सुमंत कुमार उर्फ सुमंता लाखो, ओपी क्षेत्र के धबौली निवासी धर्मा यादव और नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के वनद्वार निवासी बलबीर सहनी के रूप में हुई है। इन अपराधियों में से बलबीर सहनी की पहचान उसके आधार कार्ड से हुई। मारे गए इन अपराधियों में एक कुख्यात अपराधी सुमंत कुमार उर्फ सुमंता लाखो भी शामिल है जिसकी तलाश, पुलिस लम्बे समय से कर रही थी। पुलिस अधिकारी का कहना है कि, सुमंता पर लूट और हत्याओं के कई मामले दर्ज हैं। और लम्बे समय से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। (प्रभात)

कांग्रेस मुझे परेशान करती है : पीएम मोदी

शिवपाल का माया पर जमकर पलटवार

सीएम को मिली बेटी के किडनैप की धमकी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.