website counter widget

नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज़ को ख़तरा

0

अपने भाषण और बेबाक शैली के लिए मशहूर नवजोतसिंह सिद्धू के लिए बड़ा खतरा आ पड़ा है। डॉक्टरों ने सिद्धू की आवाज़ को खतरा बताया है। कई जिलों में कांग्रेस का चुनाव प्रचार करने के कारण अपनी आवाज़ खोने के कगार पर पहुंच गए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पांच दिन आराम करने की सलाह दी है।

डॉक्टरों ने सिद्धू की आवाज़ को ख़तरा बताते हुए कहा है कि अब यदि अधिक बोला तो उनकी आवाज़ जा सकती है। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि हवाई जहाज और हेलिकॉप्टर से लगातार यात्रा ने उनके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाया है। इससे पहले भी लगातार हवाई यात्रा करने के कारण वे डीप वेन थ्रोम्बोसिस से पीड़ित रहे थे।

प्रवक्ता ने बताया कि खून के कई परीक्षण के बाद ही डॉक्टरों ने बताया सिद्धू की आवाज़ को ख़तरा है। उन्होंने कहा कि पूरी जांच और स्वास्थ्य लाभ के लिए सिद्धू किसी अज्ञात स्थान पर हैं। उनके अनुसार, वहां सिद्धू डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनके निर्देश पर सिद्धू की फिजियोथेरेपी हो रही है।

बता दें कि विरोधियों पर कमेंट करने को लेकर सिद्धू चर्चा में बने हैं। श्री करतारपुर साहब कॉरिडोर के निर्माण को लेकर पाकिस्तान में नींव का पत्थर रखने को लेकर आयोजित समारोह में शिरकत करके लौटने के बाद सिद्धू सीएम कैप्टन अमरिंदरसिंह पर कमेंट करके बुरे फंस गए। तेलंगाना में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदरसिंह के खिलाफ उन्होंने बयान दे दिया कि उनके कैप्टन राहुल गांधी हैं, अमरिंदर नहीं।

नवजोतसिंह सिद्धू पागल हो चुके हैं – सुखबीरसिंह बादल

अमृतसर ट्रेन हादसे में सिद्धू को क्लीनचिट

सिद्धू ने बताया, किसके कहने पर गए थे पाकिस्तान

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.