website counter widget

विधायक के बेटे ने अपने जीजा को लूटा

1

राजस्थान के नसीराबाद से विधायक रामनारायण गुर्जर के बेटे सुनील गुर्जर के खिलाफ जयपुर के वैशालीनगर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया। सुनील गुर्जर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला चचेरी बहन के पति सुरेंद्रसिंह ने करवाया है। सुनील पर आरोप है कि उन्होंने अपने जीजा से मर्सडीज़ कार के नाम पर 21 लाख रुपए का धोखा दिया है।

सुरेंद्र पेशे से आईटी इंजीनियर है। वह अपने साले सुनील गुर्जर के सबल भारत संस्थान ट्रस्ट का आईटी का कार्य देखते थे। इसी दौरान जनवरी 2017 में सुनील गुर्जर ने उन्हें अपनी मर्सडिज कार बेचने की बात बताई। सुरेंद्र को कार पसंद आई तो उन्होंने कार खरीदने की रजामंदी जता दी। इसके बाद साले-जीजा में 21 लाख रुपए में सौदा तय हुआ। एक लाख 10 हजार रुपए 31 जनवरी 2017 में नकद दिए गए। वहीं अन्य पैसे अन्य माह में देने का वादा हुआ।

सुनील गुर्जर ने कार का लोन करवाने के लिए ओरिजनल रजिस्ट्रेशन, शपथ-पत्र और फॉर्म 29 और 30 भी भरकर दिया। इसके आधार पर सुरेंद्रसिंह ने कोटेक महिंद्रा कंपनी से 19 लाख 90 हज़ार का लोन करवा लिया। लोन की राशि आने के बाद सुरेंद्र ने पूरे पैसे सुनील को दे दिए। पूरी रकम देने के बाद भी कार की डिलीवरी नहीं की गई।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.