आतंकी संगठन ने रेलवे स्टेशन उड़ाने की दी धमकी

0

सहारनपुर रेलवे स्टेशन सहित हरियाणा और उत्तरप्रदेश के धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद से ही खुफिया और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। आतंकवादी संगठन द्वारा यह धमकी पत्र लिखकर दी गई है। धमकी भरा पत्र आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अंबाला के स्टेशन अधीक्षक को यह पत्र मिला है। पत्र में  20 अक्टूबर से 10 नवम्बर के बीच विस्फोट करने की धमकी दी गई है।  पत्र मिलने के बाद सहारनपुर में भी पुलिस, जीआरपी-आरपीएफ के साथ एलआईयू विभाग भी सक्रिय हो गया है। सहारनपुर के सिटी एसपी प्रबल प्रतापसिंह ने बताया कि “अंबाला के स्टेशन अधीक्षक को इस तरह का पत्र मिला है। इस पत्र के दूसरे पन्ने पर लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर मौलवी अबू बुखारी का नाम लिखा है।  सुरक्षा एजेंसियां इस पत्र को लेकर सतर्क हैं और भीड़भाड़ वाले इलाकों सहित रेलवे स्टेशनों पर तलाशी अभियान को बढ़ा दिया गया है।”  वायरल हो रहे पत्र में लश्कर-ए-तैयबा के एरिया कमांडर मौलवी अब्बू बुखारी और का जिक्र है। खुफिया एजेंसियां पत्र की सच्चाई जांचने में जुट गई हैं।

खबरों के अनुसार, पत्र में सहारनपुर के शाकम्भरी मन्दिर सहित उत्तरप्रदेश और हरियाणा के विभिन्न धार्मिक स्थलों को भी निशाना बनाने की बात कही गई है।

Share.