धोती-कुर्ता पहने विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप

0

राजद सुप्रीमो के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव शुक्रवार को विधानसभा सत्र में शामिल होने पहुंचे। तेजप्रताप सदन के पांचवें और अंतिम दिन की कार्यवाही में शामिल होने पहुंचे। गौरतलब है कि अपने तलाक़ की अर्जी की सुनवाई के लिए तेज गुरुवार को पटना पहुंचे थे। बिहार विधानसभा शीतकालीन सत्र का आज आखिरी दिन है। ऐसे में पटना पहुंचे विपक्ष के चर्चित चेहरे तेजप्रताप कार्यवाही में शामिल होने पहुंचे हैं।

भोज में नहीं हुए शामिल

वहीं राबड़ी देवी के दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर तेजप्रताप के आने का बुधवार की रात और फिर गुरुवार की सुबह तक इंतज़ार किया जाता रहा, परंतु वे पटना में रहते हुए भी वहां नहीं गए। यहां तक कि गुरुवार की शाम तेजप्रताप विधायकों के लिए 5, देशरत्न मार्ग में आयोजित सामूहिक भोज में भी शामिल नहीं हुए।

फैसले पर अडिग

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले और अपनी बात बेबाकी से रखने वाले तेजप्रताप यादव गुरुवार को मीडिया के सवालों से बचते नज़र आए। तलाक की सुनवाई होने के बाद कोर्ट से बाहर निकलते ही मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल पूछना शुरू कर दिया। इस पर तेजप्रताप ने सिर्फ इतना ही कहा कि वे अपने फैसले पर अडिग हैं और किसी भी हालत में अपना फैसला नहीं बदलेंगे।

सुनवाई आठ जनवरी को

तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी फैमिली कोर्ट ने मंजूर कर ली है। कोर्ट ने तेजप्रताप की अर्जी पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस भी जारी कर दिया है। इस मामले की सुनवाई 8 जनवरी, 2018 को होगी। तेजप्रताप ने कहा कि हमने जो फैसला लिया है, उस पर अडिग हैं, हम अपनी लड़ाई लड़ते रहेंगे।

Share.