तेजस्वी का दावा BJP की नज़र में मैं CM

0

पटना : एक तरफ जहां महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है और पूरा विपक्ष भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधे हुए है। ऐसे में राजद (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र और बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने एक बेहद ही सनसनीखेज बयान से सभी को चौंका दिया है। तेजस्वी यादव ने सोमवार के दिन बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में भाजपा को लेकर ये सनसनीखेज बयान दिया है। लालू पुत्र ने खुलासा करते हुए कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने मुझे भी मुख्यमंत्री पद का ऑफर दिया था। जी हां मीडिया से मुखातिब होते हुए तेजस्वी यादव ने महाराष्ट्र में हुए फेरबदल पर ये सनसनीखेज बयान दिया है।

कांग्रेस ने वोट बैंक के लिए लटकाए रखा था राम मंदिर: पीएम मोदी

तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने अपने बयान में कहा कि बिहार में उन्हें भी मुख्यमंत्री पद की पेशकश की गई थी। इसके बाद वे बोले कि राजद (RJD) ने कभी भी अपनी नीतियों और सिद्धांतों से समझौता नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुख्यमंत्री पद की पेशकश करते हुए कहा था कि बिहार में मुख्यमंत्री राजद का होगा और उपमुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी का। इसके बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि वे अगर उस वक़्त अपने सिद्धांतों से समझौता कर लेते तो आज वे बिहार के मुख्यमंत्री होते।

चुनाव लड़ने के लिए पैसे मांग रहे हैं केजरीवाल

राजद (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के सुपुत्र तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) के निशाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार (Nitish Kumar) और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) थे। सदन से निकलने के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचने पर फिर से तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर भाजपा के ऑफर पर वे नितीश कुमार की तरह समझौता कर लेते तो बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार नहीं बल्कि वे होते। तेजस्वी के इस बयान के बाद JDU के मंत्री श्रवण कुमार ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वे चाहें तो आज भी अपने दिल की इच्छा पूरी कर सकते हैं, उनको रोका किसने है? वहीं तेजस्वी आज सदन में और सदन के बहार सरकार पर निशाना साधते हुए काफी आक्रामक रुख में दिखाई दिए।

क्यों सिंधिया ने कांग्रेस हटाकर लिखा जन सेवक?

Prabhat Jain

Share.