सुशांत: सुब्रमण्यम स्वामी ने तीनों खान से किया एक चुभता सवाल, मामले की CBI जाँच तय!

0

क्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर आज भी संशय जारी हैं और मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. अब बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर नई मुहिम छेड़ कर सुशांत को न्याय दिलवाने का बीड़ा उठाया है.  सुब्रमण्यम स्वामी अब सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसी के साथ सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान के खिलाफ भी ट्विट किया हैं. 

कोरोना के खिलाफ आया डायमंड मास्क, कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके होश

Everything that has happened in the Sushant Singh Rajput suicide ...

स्वामी ने लिखा-

तुलसी सिलावट की जुबान फिसली मोदी, योगी, शिवराज को बताया कलंक, देखे वायरल वीडियो

सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर बॉलीवुड के तीनों खान, शाहरुख, सलमान और आमिर की चुप्पी पर सवाल किये. उन्होंने लिखा – इस समय बॉलीवुड के बाहुबली सलमान, शाहरुख और आमिर, सुशांत के कथित सुसाइड पर क्यों शांत हैं? वो कुछ क्यों नहीं बोलते? इन तीनों ही एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर सुशांत को श्रद्धांजलि दी थी लेकिन अब तीनों खान विशेषकर सलमान के खिलाफ माहोल बन रहा हैं. सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग हो रही है.

अब सुब्रमण्यम स्वामी ने ये ट्वीट कर तीनों खान से पूछा कि वो क्यों नहीं सुशांत के लिए न्याय की मांग करते. सुब्रमण्यम स्वामी की इस पोस्ट पर सुशांत के फैन्स उनके साथ हो गए है. एक यूजर तो यहां तक कह रहे हैं कि जब संजय दत्त को जेल हुई थी तब उनके समर्थन में बॉलीवुड के तमाम सितारे उतर आए थे. लेकिन सुशांत के निधन पर ऐसा होता नहीं दिख रहा. वहीं कुछ लोगों का गुस्सा अक्षय कुमार की फिल्मों को भी बायकॉट करने की बात तक पहुच गया .

Vikas Dubey Love Story : सनी देओल की फिल्म से आगे बढ़ी थी विकास दुबे की प्रेम कहानी

मालूम हो कि सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा था  कि उन्होंने सुशांत मामले में एक वकील को सभी जरूरी दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए कहा है. स्वामी ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो इस मामले की सीबीआई जांच करवाई जाएगी.

Share.