रिया को जमानत, शोविक की अर्जी खारिज

0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जेल में बंद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सर्शत जमानत दे दी है.  रिया के भाई शोविक की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. ड्रग पेडलर बासित परिहार की बेल भी कोर्ट ने नामंजूर कर दी है.कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी. रिया फिलहाल विदेश नहीं जा सकती इसलिए कोर्ट ने उनका पासपोर्ट जमा कर लिया है साथ ही रिया मुंबई के बाहर भी नहीं जा पाएगी. यदि मुंबई के बाहर जाती है तो उन्हें कोर्ट से इजाजत लेना होगी.

रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है. रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी जांच एजेंसी के हाथ लगी थी. 29 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सभी की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा था.

हाथरस:सत्य-असत्य तय करती मीडिया, पुलिस और सरकार


रिया ने इस सब पर बात करते हुए एक बार कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और वे टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं. रिया और शोविक के खिलाफ गंभीर सबूत मिलने के बाद एनसीबी ने दोनों को गिरफ्तार किया था. एनसीबी की पूछताछ में रिया ने कई सेलेब्स के ड्रग्स कनेक्शन और बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टी के बारे में खुलासा किया. रिया ने ही ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम उजागर किया था.

Share.