सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एम्स पैनल की चौंकाने वाली रिपोर्ट

0

सीबीआई रिपोर्ट में सुनंदा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सुत्र के अनुसार, सुशांत के विसरा में जहर नहीं पाया गया. मतलब उन्हें जहर नहीं दिया गया. एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला.सीबीआई जांच भी यही कहती हैं.लेकिन एम्स की रिपोर्ट को कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने क्लीनचिट नहीं दी है. कूपर अस्पताल अभी भी सवालों के घेरे में है.

एम्स की रिपोर्ट के अनुसार कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापरवाही बरती गई. मालूम हो, कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सुशांत की ऑटोप्सी की थी. जिसपर सवाल उठ रहे है.सुशांत के गले के निशान, मौत की टाइमिंग पर भी प्रश्न चिन्ह हैसुशांत के परिवार की तरफ से उनके फैमिली वकील ने सुशांत को मौत से पहले जहर दिए जाने की आशंका जताई लेकिन अब एम्स की रिपोर्ट से ये साफ हो गया है कि सुशांत को किसी तरह का जहर नहीं दिया गया .

परिवार ने सुशांत के सुसाइड को मर्डर की आशंका के चलते पिता ने रिया जहर देने का आरोप लगाया था.रिया के खिलाफ तीन एजेंसिया जांच कर रही हैं. सीबीआई, ईडी और एनसीबी केरिया से पूछताछ लगातार जारी है. फिलहाल रिया ड्रग्स केस में भायखला जेल में पिछले 22 दिनों से बंद हैं.

Share.