Namo App Survey : मोदी के ऐप से पार्टी को ही टेंशन

0

नमो ऐप से भाजपा के सांसदों में टेंशन बढ़ गई है। नमों ऐप पर एक सर्वे चल रहा है। जिस कारण सांसदों में बैचेनी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप पर लोगों से उनके संसदीय क्षेत्र के तीन सबसे प्रमुख नेताओं की जानकारी मांगी है। पीपल्स पल्स नाम के सर्वे के जरिए भाजपा लोकसभा चुनाव 2019 के लिए उम्मीदवारों के नाम सिलेक्ट कर रही है। पीएम मोदी सांसदों से सरकारी डेटा को लेकर नमो ऐप (Namo App Survey 2019) पर ऐक्टिविटी बढ़ाने के लिए भी कह चुके हैं।

सर्वे में पूछे गए कई सवालों में एक है – अपने निर्वाचन क्षेत्र में तीन सबसे लोकप्रिय भाजपा नेताओं के नाम बताओं ?। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर कर लोगों से सर्वेक्षण में हिस्सा लेने की अपील की है। सर्वेक्षण में लोगों से उनके राज्य, संसदीय क्षेत्र, सस्ती स्वास्थ्य सुविधाएं, किसानों की समृद्धि, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, स्वच्छ भारत, अर्थव्यवस्था, सुविधाएं, रोज़गार और ग्रामीण विद्युतीकरण जैसे क्षेत्रों में केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में पूछा जा रहा है।

वीडियो संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि, नमो ऐप पर सर्वेक्षण शुरू किया है। सर्वेक्षण के माध्यम से मैं सीधे आपका फीडबैक चाहता हूं। आपका फीडबैक मायने रखता है। विभिन्न मुद्दों पर आपके फीडबैक से हमें निर्णय करने में सहायता होगी। सवालों में महागठबंधन के बारे में एक प्रश्न भी शामिल है। इसमें लोगों से पूछा गया है कि क्या महागठबंधन का उनके संसदीय क्षेत्र में असर पड़ेगा।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी लोगों से इस सर्वे में भाग लेने की अपील की है। भाजपा के ज्यादातर सांसद हिंदी पट्टी के राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और उत्तरप्रदेश से आते हैं। जहां 2017 उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा को भी बड़ी जीत नहीं मिली है। इसमें हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों की करारी हार और यूपी में गोरखपुर, फूलपुर और कैराना में हुए लोकसभा के उपचुनावों की हार भी शामिल है।

कुशाग्र

किसानों के लिए सीएम कमलनाथ का ऐला

आज से किसानों के क़र्ज़ माफ़ होना शुरू

OMG : इस हालत में इटारसी पहुंची ट्रेन और…

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.