क्रिकेटर सुरेश रैना के परिजन की घर में घुस कर हत्या, इसी वजह से आईपीएल से लौटे  

0

इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना आईपीएल सीज़न 13 से बाहर हो गए हैं. इसके पीछे पारिवारिक कारण बताये गए थे, लेकिन सुरेश रैना के आईपीएल से बाहर होने की असली वजह सामने आई हैं. दरअसल रैना के परिवार में एक बड़ा दुखद हादसा हुआ है. रैना के एक रिश्तेदार अशोक कुमार के परिवार पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया. जिसमें अशोक कुमार की मौत हो गई और परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिली है.

जानकारी के अनुसार 19 अगस्त की रात को पंजाब के पठानकोट के थरयाल गांव में रैना के रिश्तेदार के परिवार पर हमला हुआ. अशोक कुमार जो पेशे से ठेकेदार हैं के साथ तीन अन्य लोगों पर जानलेवा हमला हुआ . इस हमले में अशोक कुमार की मौत हो गई वहीँ अन्य सभी का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के 10 दिन बाद भी पुलिस आरोपी तक नही पहुच पाई है. पुलिस का कहना है कि वो इस घटनाक्रम की गहनता से जांच कर रही है.

सुरेश रैना आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर, कारण?

स्थानीय लोगों के अनुसार रात के हमले के बाद अगली सुबह जब दूध देने वाला इस परिवार के घर आया. तो इस घटना के बारे में आसपास के लोगों को जानकारी मिली . हमले के बाद रैना यूएई से भारत लौट आये है. आईपीएल से बाहर हुए रैना के रिश्तेदार पर हुए हमले की खबर जंगल में आग की तरह फेल गई. 29 अगस्त को सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल से रैना के पारिवारिक कारणों से आईपीएल छोड़कर वापस लौटने की बात कही थी. सुरेश रैना ने 15 अगस्त के दिन एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था.

सुरेश रैना UAE से लौट आए, इस बार IPL नहीं खेलेगा CSK का स्टार - Suresh Raina has returned to India for personal reasons and will not take part in IPL 2020 - AajTak

Share.