कोलकाता के कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी टॉप पर

0

पूर्व पोर्न स्टार और मौजूदा समय की बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी को लेकर एक नया बवाल खड़ा हो गया है. दरअसल यह विवाद कोलकाता के एक कॉलेज से जुड़ा हुआ है. जहाँ ऑनलाइन ऐडमिशन प्रक्रिया के दौरान बीए में प्रवेश के लिए जारी पहली मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम लिखा पाया गया. आशुतोष कॉलेज की बीए में प्रवेश के लिए जारी की गई लिस्ट जब वेबसाइट पर जारी हुई तो इसमें सबसे पहला नाम बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी का था.

Sunny Leone ने 'बेबी डॉल मैं सोने की' पर किया धमाकेदार Dance, Video हुआ वायरल | Sunny Leone Dance Video Viral on Baby Doll Mein Sone Ki

वेबसाइट पर शेयर की गई सूची में नाम के साथ एप्लीकेशन आईडी और रोल नंबर भी है. लिस्ट में सनी को कक्षा 12 बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में 400 या पूर्ण अंक भी दिए गए . अब इस बवाल के बाद कॉलेज के एक अधिकारी का कहना है कि यह किसी की शरारत है.उन्होंने कहा, ‘यह शरारत का काम है, क्योंकि किसी ने जानबूझकर लियोनी के नाम को टाइप करने के लिए गलत आवेदन भेजा. हमने संबंधित विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है. हम इस घटना की जांच भी करेंगे’.

मैं चाहती हूँ खुद आत्महत्या कर लू और मेरी फैमिली को लाइन में खड़ा कर उड़ा दो-रिया  

Sunny Leone Becomes Most Search Google Celebrity In India Leaving Pm Modi Shah Rukh Khan Salman Khan Behind

वहीँ इस घटना से ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया पर सवाल भी उठने लगे हैं.

Share.