सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी आईटी सेल के खिलाफ मोर्चा खोला

0

बीजेपी का आईटी सेल दुसरो की तुलना में कुछ ज्यादा ही बदनाम है यह बात देश में सोशल मीडिया से जुड़ा हर तीसरा बंदा जानता होगा. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के आईटी सेल के साथ-साथ इसके प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) भी कई गलत वजहों से बदनामी झेलते रहे हैं. अमित मालवीय कई बार अधूरी, फर्जी जानकारी शेयर करने के लिए विवादों में रहे हैं. मालवीय कांग्रेस , राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और मनमोहन सिंह को लेकर गलत जानकारी देने के लिए बदनाम हैं.

लेकिन अक्सर मोदी और मोदी सरकार की खिचाई करने वाले सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) को यह कतई बर्दास्त नही हैं.  स्वामी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी का आईटी सेल फर्जी अकाउंट बनाकर उनपर निजी हमले कर रहा है. अब स्वामी ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) को कल (गुरुवार) तक हटा दिया जाना चाहिए.

बता दे कि अमित मालवीय उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले हैं. 2001 में वह कैलोन में बिजनेस एनालिस्ट बन गए.अमित मालवीय का बीजेपी से नाता पुराना बताया जाता है. बीजेपी वह पीयूष गोयल के संपर्क के कारण बीजेपी आईटी सेल का प्रमुख बने.साल 2018 में भी मालवीय ने कर्नाटक विधान सभा चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग से भी पहले कर दिया था.

Share.