सड़क दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर की मौत

0

सड़क दुर्घटना की संख्या में कमी नहीं आ रही है। आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना में एक और हादसा दर्ज हो गया। हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक सेंट्रो कार सेना की गाड़ी से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार में सवार एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक सब इंस्पेक्टर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सुरक्षा दस्ते में तैनात था। यह हादसा शिमला-कालका राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुमारहट्टी में हुआ।

बताया जा रहा है कार शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी कि तभी कुमारहट्टी में सेना के वाहन से टकरा गई। कार में सवार सब इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी स्थानीय नागरिकों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की शिनाख्त बृजभूषण दत्ता निवासी सुंदरनगर मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है और पुलिस तफ्तीश कर इसके कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इस हादसे की पुष्टि सोलन के एएसपी शिव कुमार शर्मा ने की है। अपनी जानकारी में उन्होंने कहा कि बृजभूषण दत्ता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा दस्ते में शामिल थे और शिमला से चंडीगढ़ जाते समय उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे के कारणों का पता लगाने की पूरी कोशिश की जा रही है और जल्द ही इसके कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

बड़ी सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौत

सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौत

मप्र : सड़क दुर्घटना में 9 लोग मरे

Share.