नोएडा के पीएनबी बैंक में चोरी की कोशिश,दो गार्डों की हत्या

0

गुरुवार रात करीब 3 बजे कुछ बदमाश लूट की नीयत से नोएडा के पंजाब नेशनल बैंक पहुंचे और दो गार्डों की हत्या कर चोरी करने की कोशिश की। नोएडा के सेक्टर-एक स्थित पंजाब नेशनल बैंक में आधा दर्जन बदमाशों ने उत्पात मचाया। शक है कि उन दोनों की हत्या पीट-पीटकर की गई है। दोनों गार्डों के शव बैंक में बने गार्ड रूम से बरामद हुए हैं। बदमाशों ने सरिया और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उनकी हत्या की है। सीसीटीवी में 17 से19 साल के दो बदमाश दिखे हैं।

दोनों गार्ड की ह्त्या के बाद बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक के स्ट्रांग रूम को भी तोड़ने का प्रयास किया है, लेकिन स्ट्रांग रूम को तोड़ने में सफल नहीं हो पाए। सेक्टर 20 स्थित थाने की पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मामले की जानकारी मिलते ही  एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा, एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह सहित सभी सीओ व अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। शातिर बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर चोरी कर ली है ताकि पुलिस को कैमरे की रिकॉर्डिंग से कोई मदद न मिले सके। बैंक के चीफ मैनेजर को मामले की जानकारी मिली| उन्होंने सबसे पहले पुलिस को फोन किया और उसके बाद खुद बैंक पहुंच गए। पुलिस की मौजूदगी में बैंक का दरवाजा खोला गया तो मुख्य गेट पर बने गार्ड रूम में ही दोनों गार्डों का खून से लथपथ शव बरामद हुआ। पुलिस तुरंत दोनों गार्डों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।  जांच के लिए फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड, सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच की टीम को भी बुलाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share.