website counter widget

मिर्च कांड में सनसनीखेज खुलासा

0

दिल्ली सचिवालय के अंदर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर मिर्च फेंकने के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह खुलासा आरोपी अनिल कुमार शर्मा ने किया। इस खुलासे ने आम आदमी पार्टी को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। मिर्च फेंकने के मामले में अनिल ने बताया कि उसने किसके कहने पर इस हमले को अंजाम दिया था और वह कैसे सचिवालय की सुरक्षा को तोड़कर अंदर दाखिल हुआ।

अनिल ने चौंकाने वाले खुलासे में बताया कि मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंकने के लिए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने ही कहा था। यह पूरा प्लान आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बनाया था और यह उनका एक सोचा समझा पब्लिसिटी स्टंट था। इसके लिए अनिल को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया गया था और उसे पूरा प्लान बताते हुए मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंकने को कहा गया था। सचिवालय के अंदर दाखिल होने के लिए भी उसकी मदद की गई थी। एक अज्ञात शख्स ने उसे सचिवालय के अंदर दाखिल करवाया था।

अनिल ने पकड़े जाने के बाद अपनी जमानत याचिका अदालत में दायर की थी, जिसे अदालत ने नामंजूर कर दिया। अब अनिल के दिए बयान से ‘आप’ पर सवाल खड़ा हो गया है। यह पूरा बयान अनिल ने तीस हजारी अदालत में महानगर दंडाधिकारी अभिलाष मल्होत्रा के समक्ष दिया है। अदालत ने आरोपी अनिल की न्यायिक हिरासत को 19 दिसंबर तक बढ़ा दिया है। आरोपी अनिल ने मां की बीमारी का बहाना बनाकर सचिवालय के अंदर जाने के लिए पास बनवाया था।

अरविन्द केजरीवाल पर फेंका गया मिर्च पाउडर

सीएम के पास गोली लेकर पहुंचे मौलवी

केजरीवाल की माफ़ी बनी चर्चा का विषय

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.