Video : स्टेशन पर युवक को मारी गोली, चीखती रही पत्नी लोग बनाते रहे वीडियो

0

सीवान – बिहार में दिन-प्रतिदिन अपराधों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है और अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे दिन दहाड़े और लोगों के सामने ही किसी भी वारदात को अंजाम दे देते हैं। ( Businessman shot dead ) अपराधियों को न तो प्रशासन का खौफ है न ही कानून व्यवस्था का। ऐसी ही एक वारदात सीवान रेलवे स्टेशन (Murder On Siwan Railway Station) पर हुई जिसमें सबके सामने एक युवक को गोली मार दी गई। गोली लगने से युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार युवक अपनी पत्नी के साथ स्टेशन पर हावड़ा जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा था। तभी युवक पर किसी ने पीछे से गोली चला दी। युवक के सिर गोली लगने की वजह से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बस एक कॉल पर अब महिलाओं को घर छोड़ने जाएगी पुलिस की गाड़ी

बताया जा रहा है कि घटना स्टेशन अधीक्षक के चैंबर के पास हुई लेकिन स्टेशन पर भीड़-भाड़ होने की वजह से कोई भी हत्यारे को देख नहीं पाया। ( Businessman shot dead ) मृतक की पहचान  फैजल 32 पिता मोती उर्फ रहमान के रूप में हुई। फैजल जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव का रहने वाला था। फैजल और उसकी पत्नी अंजुम खातुन रविवार 8 दिसंबर को सीवान स्टेशन पर हावड़ा जाने के लिए बाघ एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे। स्टेशन पर तकरीबन 2 बजकर 40 मिनट पर एक नकाबपोश युवक ने फैजल को गोली (Murder On Siwan Railway Station) मार दी। चेहरे में नकाब होने की वजह से कोई उसे देख नहीं पाया और उसे पकड़ने की कोशिश भी नाकामयाब रही। भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया। फैजल को गोली लगने के बाद वह खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़ा और उसकी पत्नी चीखती-चिल्लाती रही और मदद के लिए गुहार लगाती रही, लेकिन उसकी मदद को कोई भी आगे नहीं आया। जब अंजुम मदद के लिए चीख रही थी तब सभी वीडियो बनाने में मशगूल थे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि युवक की पत्नी मदद के लिए चिल्ला रही है और लोग वीडियो बना रहे हैं। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहा है लेकिन उसने भी युवक के तत्काल इलाज के बंदोबस्त नहीं किए।

नाबालिग से दूसरी बार गैंगरेप, चारों आरोपी फरार

फैजल की मौत के बाद उसकी पत्नी अंजुम की हालत खराब बताई जा रही है और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल किया गया है। एसडीपीओ जीतेंद्र कुमार पांडेय युवक की पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचे और उससे घटना के बारे में पूरी जानकारी हासिल की। अब बिहार पुलिस और आपीएफ साथ मिलकर इस मामले की छानबीन कर रही है। ( Businessman shot dead ) मृतक का बंगाल में टायर का कारोबार था और उसकी 6 माह पहले ही अंजुम से शादी हुई थी। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि युवक की हत्या (Murder On Siwan Railway Station) भीड़-भाड़ से भरे रेलवे स्टेशन पर की गई। वहीं स्टेशन पर कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है। इस मामले में  रेल एसपी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि मामला आपसी विवाद का लग रहा है। जिस तरह युवक की हत्या की गई उससे लगता है कि उसकी हत्या करने वाला उसका कोई परिचित है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

150 रुपये का उधार नहीं चुकाया तो पीट-पीटकर मार डाला

Prabhat Jain

Share.