Video : डांस करने पर महिला पुलिसकर्मी निलंबित

0

आज के युवाओं के सिर पर सेल्फी को छोड़ अब टिकटोक का भूत सवार हो गया है। हर कोई टिकटोक जैसी ऐप पर फेमस होने के लिए कहीं भी और कभी भी वीडियो बनाने लग जाते हैं। उसका नतीजा क्या होगा इस बात की परवाह उन्हें नहीं रहती। ऐसा ही एक मामला गुजरात के मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन से सामने आया है जहां एक महिला पुलिसकर्मी ने थाने में ही टिकटोक वीडियो (Arpita Choudhary Tik Tok Vdeo) बना डाला। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब इस पर कार्रवाई की गई और महिला पुलिसकर्मी को बुधवार को सस्पेंड कर दिया गया।

Talented View : ‘मोबाइल एप’ का कमाल

Arpita Choudhary Tik Tok Vdeo :

दरअसल लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (LRD) के तौर पर तैनात महिला पुलिसकर्मी अर्पिता चौधरी (Arpita Choudhary Tik Tok Vdeo) ने अपने थाने में लॉकअप के सामने ही डांस करते हुए टिकटोक वीडियो बनाया। इस वीडियो को अर्पिता ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इसकी शिकायत जिले के उच्च पुलिस अधिकारियों को मिली। जैसे ही शिकायत मिली तो उच्च अधिकारियों ने पुलिस महिला के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया।

Yaara Song : टिकटोक स्टार का म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर छाया

डीएसपी मनजीत वनजारा (Manjit Wanjara) ने इस मामले में कहा कि, “अर्पिता चौधरी ने नियमों का तोड़ा है। वीडियो बनाते समय वह ड्यूटी पर यूनिफॉर्म में नहीं थी। इसके साथ ही वह लंगनाज गांव के पुलिस स्टेशन में अपना वीडियो बना रही थी। पुलिस को खुद अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया। इस वजह से उसे निलंबित कर दिया गया।” गौरतलब है कि अर्पिता ने बीती 20 जुलाई को यह वीडियो बनाया था जो अब जाकर सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर वायरल हुआ है।

नए सुरक्षा फीचर के साथ टिकटोक की भारत में दमदार वापसी

Share.