website counter widget

ससुर की पिस्टल ने बहू को बनाया निशाना

0

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद ही चौकाने वाली खबर सामने आई जहां सेल्फी के चक्कर में एक महिला ने खुद को गोली मार ली। कई बार सेल्फी के चक्कर में लोग न जाने क्या-क्या कर बैठते जिससे उनकी जान पर बन आती है। ऐसा ही कुछ हुआ आगरा के सदर पुलिस थाना क्षेत्र के दुर्गानगर इलाके में। यहां एक 23 वर्षीय महिला अपने ससुर की लायसेंसी पिस्टल के साथ फोटो खिंचवा रही थी। इससे पहले कि उसकी फोटो खींची जाती अचानक पिस्टल से गोली चल गई और बहू के सीने के पार हो गई।

दो बच्‍चों से अधिक हों तो दे दो फांसी, समरसता में बाधक ओवैसी

गोली की आवाज सुनते ही घर में अफरा-तफरी मच गई और महिला की ननद जो अपनी भाभी की फोटो खींच रही थी मदद के लिए पुकारने लगी। पड़ोसियों की मदद से महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गभीर बनी हुई है। महिला का नाम जाह्नवी बताया जा रहा है। यह पूरी घटना बुधवार सुबह घटित हुई जब जाह्नवी अपने ससुर की पिस्टल के साथ फोटो खिचवा रही थी। जाह्नवी के ससुर विशम्भर सेना के जवान है और उसका पति शक्तीवीर दिल्ली में एमबीए कर रहा है। दो दिन पहले ही जाह्नवी के ससुर अपने बेटे से मिलने दिल्ली गए हुए थे। दिल्ली जाने से पहले विशम्भर ने अपनी पिस्टल अपनी बहु को संभाल कर रखने के लिए दी थी।

इंदिरा जयसिंह के कार्यालयों पर सीबीआई का छापा

जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उसे तरह-तरह के पोज में फोटो खिचवाने का काफी शौक था। जैसे ही उसके ससुर घर से गए उसने उनकी पिस्टल निकाल ली और अपनी ननद डॉली से फोटो खींचने के लिए कहा। जाह्नवी जब पिस्टल को अपने सीने से लगाकर फोटो खिचवा रही थी तभी पिस्टल का लॉक खुल गया और अचानक ट्रिगर दब जाने से गोली चल गई जो जाह्नवी के सीने के पार हो गई। इस घटना में जाह्नवी का बायां फेफड़ा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की पूरी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

आकाश विजयवर्गीय के बाद एक और विधायक पर गाज

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.